×

Raebareli News: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, गांव में मचा हड़कंप

Raebareli News: मृतक सरेनी क्षेत्र के अंतर्गत रसूलपुर का रहने वाला है l उनकी सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई l

Narendra Singh
Published on: 14 Feb 2024 3:17 AM GMT
Raebareli accident News
X

Raebareli accident News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो जाने से हड़कंप मच गया है l घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के चांदा गांव गंगा एक्सप्रेसवे के पास की है l मृतक सरेनी क्षेत्र के अंतर्गत रसूलपुर का रहने वाला है बल्ली पुत्र मन्नू द्विवेदी जोकि किसी काम से आया हुआ था उनकी सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई l जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को हुई तो गांव में हड़कंप मच गया , घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है l

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के चांदा गांव के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक हादसे का शिकार हो गया , इसके बाद घायल अवस्था में सड़क किनारे गिर गया l आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस के द्वारा उसे नजदीकी सीएचसी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया l जिसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । और आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई।

बताया जा रहा है कि मृतक बल्ली रसूलपुर सरेनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। किसी काम से लखनऊ गया हुआ था और अपने घर वापस आ रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया। वहीं पुलिस ने मृतक के परिवारजनों को सूचना दे दी है। घटना के बाद से परिवारजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो के बुरा हाल बना हुआ है। हादसे में मृतक की मोटरसाइकिल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है आगे की जांच की जा रही है।

डॉक्टर ने क्या बताया

डॉक्टर सत्यजीत सिंह लालगंज सीएससी रायबरेली ने बताया कि एक एक्सीडेंटल केस आया है, जो ब्रड़ डेड है l मृतक का नाम बली है l पिता का नाम मनोज द्विवेदी है, जो चंदा के पास एक्सीडेंट हुआ उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story