×

यूपी के कन्नौज मेडिकल कॉलेज में रैगिंग को लेकर झड़प, कई घायल

Gagan D Mishra
Published on: 31 Oct 2017 7:16 AM GMT
यूपी के कन्नौज मेडिकल कॉलेज में रैगिंग को लेकर झड़प, कई घायल
X

लखनऊ/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में सोमवार रात रैगिंग को लेकर जूनियर व सीनियर छात्र आपस में भिड़ गए। इस दौरान बीच-बचाव के लिए आगे आए सुरक्षाकर्मियों पर भी छात्रों ने हमला कर दिया, जिसमें कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। बाद में भारी संख्या में पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 9.30 बजे मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित हॉस्टल में मेस में खाना खाने पहुंचे सीनियर व जूनियर मेडिकल छात्रों के बीच रैगिंग को लेकर कहासुनी हो गई। आधा घंटा तक दोनों पक्षों के बीच छींटाकशी चलती रही। इसके बाद दोनों गुट के कुछ छात्रों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

इसके बाद दोनों गुटों के सैकड़ों छात्र मेडिकल कॉलेज परिसर में उतर आए। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर भी फेंके गए। मारपीट व पथराव में करीब दर्जन भर छात्र जख्मी भी हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे सुरक्षा गार्डो पर भी हमला किया गया, जिसमें तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डी.एस. मातरेलिया ने बताया कि रैगिंग की बात कही जा रही है, लेकिन सच्चाई सामने नहीं आई है। छात्रों की तरफ से लिखित शिकायत मिलती है तो आरोपी छात्रों को कॉलेज से बाहर कर दिया जाएगा।

--आईएएनएस

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story