काश कांग्रेसियों का ये जोश चुनाव में दिखता, जो आज हार के दिखा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से शिकस्त पाने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। उनसे मिलने के लिए कांग्रेसियों में गजब का उत्साह है। सुबह से हो रही बारिश को मात देते हुए कांग्रेसी पानी में शराबोर होते रहे बावजूद इसके वो अपने नेता से मिलने पहुंचे।

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से शिकस्त पाने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। उनसे मिलने के लिए कांग्रेसियों में गजब का उत्साह है। सुबह से हो रही बारिश को मात देते हुए कांग्रेसी पानी में शराबोर होते रहे बावजूद इसके वो अपने नेता से मिलने पहुंचे। ऐसे में बड़ा सवाल है कि कांग्रेसियों का ये जोश चुनाव में दिखता, जो आज हार के बाद जगा है तो शायद राहुल की हार जीत में बदल जाती।

ये भी देंखे:समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान राजधानी लखनऊ से लापता

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने पूर्व के संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर हैं। वो यहां अमेठी से हार पर चर्चा करेंगे। आज सुबह राहुल गांधी दिल्ली से हवाई यात्रा कर लखनऊ पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से वो अमेठी पहुंचे। अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी अपने एक दिवसीय अमेठी दौरे पर गौरीगंज मुख्यालय पर पहुंचे।

ये भी देंखे:INDvNZ Live Score: पवेलियन लौटे टॉम लाथम, न्यूजीलैंड का स्कोर- 225/7

जहां कांग्रेस पार्टी के तिलोई विधानसभा प्रभारी माता प्रसाद वैश्य के मामा व गौरीगंज के वयोवृद्ध समाजसेवी डॉ गंगा प्रसाद गुप्त के घर जाकर उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त किया। पिछले माह 25 जून को डॉ गंगा प्रसाद गुप्त का निधन हुआ था। राहुल गांधी ने उनके परिजनों से मुलाकात किया और शोक संवेदना व्यक्त किया।

ये भी देंखे:बहुते क्रांतिकारी विधायक पिता, इसलिए मारना चाहते हैं बिटिया को

इसके बाद राहुल गांधी गौरीगंज स्थित निर्मला इंस्टीट्यूट आफ वीमेनस एजुकेशन एंड टेक्नोलॉजी में पहुंचे। यहां पर स्थानीय नेताओं पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ वो समीक्षा बैठक कर रहे। उनसे मिलने के लिए कांग्रेसी पानी में भीग कर पहुंच रहे।