×

मायावती-अखिलेश से गठबंधन संभव, हमारी लड़ाई BJP से है: अमेठी में बोले राहुल

उन्होंने कहा कि मायावती जी और अखिलेश जी का मैं पूरा आदर करता हूं, उन्होंने अपना गठबंधन बनाया और हम तीनों का लक्ष्य बीजेपी को हराने का है। मायावती और अखिलेश जी से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है, प्यार है।

Shivakant Shukla
Published on: 23 Jan 2019 9:20 AM GMT
मायावती-अखिलेश से गठबंधन संभव, हमारी लड़ाई BJP से है: अमेठी में बोले राहुल
X

अमेठी: 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मास्टर स्ट्रोक खेलकर बीजेपी समेत समस्त विपक्षी दलों की नींद उड़ा दी है। उन्होंने बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया है, साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी भी दी है। इस खबर को जानते ही कांग्रेसियों में जोश साफ देखने को मिला है। राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच चुके हैं।

कांग्रेस पार्टी विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है: राहुल

अमेठी दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है, और कांग्रेस बैक फुट पर कहीं नहीं खेलने वाली। कांग्रेस पार्टी फ्रंट फुट पर खेलेगी। कांग्रेस पार्टी अपने विचारधारा के लिए लड़ रही है, चाहे प्रियंका हो चाहे ज्योतिराधे सिंधिया हों कांग्रेस पार्टी के बहुत पावर फुल नेता हैं। इन दोनों युवा नेताओं से हम उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलना चाहते हैं।

मायावती जी और अखिलेश जी का मैं पूरा आदर करता हूं: राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि मायावती जी और अखिलेश जी का मैं पूरा आदर करता हूं, उन्होंने अपना गठबंधन बनाया और हम तीनों का लक्ष्य बीजेपी को हराने का है। मायावती और अखिलेश जी से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है, प्यार है। हमें कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के लिए लड़ना है तो हम उत्तर प्रदेश में पूरे दम से लड़ेंगे। अगर वो बातचीत कराना चाहते हैं तो कोई प्राब्लम नहीं।



कांग्रेस पार्टी की जगह बनानें का काम हमारा है, जगह बनानें के लिए एक बड़ा स्टेप लिया है। मुझे काफी खुशी हो रही है जो बहुत कर्मठ है और ज्योति भी बहुत डायनामिक नेता है| हम उत्तर प्रदेश की जनता, युवा और किसान को कहना चाहते हैं के आपने बहुत टाइम ज़ाया किया है।

बीजेपी की सरकार ने बर्बाद कर दिया उत्तर प्रदेश को

पूरा उत्तर प्रदेश जानता है, अब आप इनको हटाईये, हम आपको एक नया डायरेक्शन देंगे हम चाहते हैं उत्तर प्रदेश नम्बर वन प्रदेश बनें। मैं किसी जाति धर्म की बात नहीं करता, आप यूपी के युवा हो आपने अपने प्रदेश को देखा है के किस तरह पूरे प्रदेश को नष्ट किया गया है। आपने भ्रष्ट्राचार देखा है, हम आपके साथ एक नया सपना पूरा कराना चाहते हैं।



Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story