×

राहुल ने दुर्गा प्रतिमा पर टेका मत्था, लोगों ने प्रधानमंत्री बनने की कामना की

aman
By aman
Published on: 4 Oct 2017 6:50 PM GMT
राहुल ने दुर्गा प्रतिमा पर टेका मत्था, लोगों ने प्रधानमंत्री बनने की कामना की
X
राहुल ने दुर्गा प्रतिमा पर टेका मत्था, लोगों ने प्रधानमंत्री बनने की कामना की

अमेठी: विधानसभा चुनावों के बाद बुधवार से तीन दिनी यात्रा पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे हैं। इस दौरान वो तय शेड्यूल के अलावा कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले रहे हैं।

इसी क्रम में जगदीशपुर के कठौरा से कार्यक्रम खत्म कर लौटते वक़्त राहुल गांधी कस्बा जामों में दुर्गा प्रतिमा का दर्शन किया। वहां मौजूद लोगों ने ईश्वर से प्रार्थना की, कि राहुल देश के अगले प्रधानमंत्री बनें।

ये भी पढ़ें ...इंदिरा जन्मशताब्दी समारोह में कांग्रेस नेताओं ने मांगा समर्थन, धक्कामुक्की

आसपास की छतों पर चढ़कर ली गई तालाशी

वहीं, सांसद राहुल गांधी ने जामो व्यापार मंडल अध्यक्ष स्व. शिवप्रताप मिश्र के घर कपासी पहुंच उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनका कार्यक्रम 2:50 बजे के लिए तय था, पर राहुल गांधी देर शाम वहां पहुंच सके। इस दौरान राहुल स्व. शिवप्रताप मिश्र के बेटे अवनीश कुमार मिश्र, पत्नी और बच्चों से मिले।

ये भी पढ़ें ...राहुल का मोदी पर हमला, बोले- काम नहीं हो रहा तो बताएं, हम 6 महीने में कर देंगे

सुरक्षा-व्यवस्था पूरी तरह चौकस

राहुल गांधी के यहां पहुंचने से पहले एसपीजी ने आस-पास के घरों की छत को खाली कराया। छत पर चढ़कर घरों की तलाशी भी ली। यही नहीं, राहुल के लिए नाश्ते में जो चीजें होनी चाहिए उसके बारे में एसपीजी के जवानों ने अवनीश कुमार मिश्र से जानकारी ली। एसपीजी के अधिकारियों ने सभी खाद्य सामग्री को नोट किया और उसकी एक्सपायरी डेट देखी। जांच के दौरान काजू के पैकेट को रिजेक्ट कर दिया। वहां मौजूद जिला खाद्य अधिकारी ने खाने-पीने के सामान की जांच की और उसके सैंपल लिए।

ये भी पढ़ें ...सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम का आना तय, शिवपाल पर सस्पेंस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story