×

बैंक में ताला लगा कर कर्मचारियों को किया बाहर, मचा हड़कंप

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब भवन मालिक एचन सिंह ने बैंक में ताला लगा लिया उसके बाद सभी कर्मचारियों को निकाल कर बाहर कर दिया।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2020 9:27 AM GMT
बैंक में ताला लगा कर कर्मचारियों को किया बाहर, मचा हड़कंप
X

रायबरेली: बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब भवन मालिक एचन सिंह ने बैंक में ताला लगा लिया उसके बाद सभी कर्मचारियों को निकाल कर बाहर कर दिया। जबरन बैंक के गेट पर ताला लगा दिया। जिससे कई घंटे तक बैंक कर्मी बाहर खड़े रहे वही बैंक मैनेजर ने बैंक के गेट पर ताला लगाने की शिकायत जिले के पुलिस अधीक्षक से की तो मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई वही बैंक मैनेजर ने भवन मालिक पर धमकाने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:राहत इन्दौरी बर्थडे: “गुलाब ख़्वाब दवा ज़हर जाम क्या-क्या है, मैं आ गया हूँ बता इन्तज़ाम क्या-क्या है’’

रायबरेली शहर के मलिक मऊ में स्थित इस बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय को देखिए कार्यालय के बाहर सभी बैंक कर्मी खड़े हुए हैं। गेट पर ताला लगा हुआ है दरअसल आज सुबह जब बैंक के कर्मचारियों ने बैंक के अंदर जाने को किया, तो भवन मालिक ने गेट पर ताला लगा दिया और उसके बाद वहां से गायब हो गया। जिसकी सूचना बैंक के मैनेजर ने पुलिस अधीक्षक को दी तो तत्काल कई थानों की पुलिस वहां पहुंची ताला खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन ताला नहीं खुल सका और पुलिस ने दूसरे गेट से बैंक कर्मचारियों से जाने को कहा तो बैंक कर्मी भड़क गए इस दौरान पुलिस और बैंक मैनेजर के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

बैंक कार्यालय के जिम्मेदार अधिकारी की मानें तो बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय के साथ-साथ परिसर में एक शाखा भी है। जिसे खाली कराकर दूसरी जगह ले जाया जा रहा है और क्षेत्रीय कार्यालय जो है। उसे भी यहां से हटाकर दूसरी जगह ले जाना है जिसकी सूचना भवन मालिक को एक नोटिस के जरिए भेजी गई। लेकिन उन्होंने लेने से इंकार कर दिया और इसके साथ ही एक कर्मचारी से मारपीट भी की जिसकी शिकायत पुलिस को पहले दी जा चुकी थी। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई आज फिर भवन मालिक ने जबरन गेट पर ताला लगा दिया और मौके से गायब हो गए।

ये भी पढ़ें:नए साल के मौके पर चिड़ियाघर में उमड़ी दर्शकों की भीड़, देखें तस्वीरें

अनम्य कुमार मिश्रा का कहना है। की बैंक में एचन सिंह ने ताला लगाया है।और हमारे कर्मचारियों को बाहर कर दिया और हमारे कर्मचारियों से भी मार पीट किया जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। उसके बाद पुलिस का भी रवय्या ठीक नही है।

वही मौके पर पहुंचे सीओ गोपीनाथ सोनी ने मामले की जांच कर जो भी दोषी होगा उस पर उचित कार्रवाई की जाय गी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story