×

Raebareli News: कंटेनर कार की भिड़ंत, गड्ढे में गिरी कार, रेलकर्मी पिता की मौत, पुत्र गंभीर

Raebareli News: रायबरेली में तेज रफ्तार कंटेनर ने कार सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। कंटेनर की टक्कर से कार गड्ढे में जा गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई।

Narendra Singh
Published on: 11 Dec 2022 10:17 AM GMT
Road Accident in Raebareli
X

Road Accident in Raebareli (Photo: Social Media)

Raebareli News: रोड एक्सीडेंट के कहर से रोजाना सैकड़ों लोगों की मौतें होती रहती हैं। यातायात के कड़े नियम (strict traffic rules) कानून बनने के बाद भी तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायबरेली का है जहाँ तेज रफ्तार कंटेनर ने कार सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। कंटेनर की टक्कर से कार गड्ढे में जा गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पुत्र को गम्भीर अवस्था में सीएचसी से प्रायगराज रेफर कर दिया गया है।

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहे का है जहां। प्रयागराज जनपद के थाना धूमनगंज क्षेत्र के 72 पट्टी निवासी अनिल कुमार पुत्र राम सूरत दास 57 रेलवे विभाग में नौकरी करते हैं और वर्तमान समय में वह बरेली जनपद में तैनात हैं। परिवार में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने वह घर आए थे।

कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई

रविवार को कार पर सवार होकर वह अपने पुत्र कपिल कुमार 28 वर्ष के साथ वापस बरेली ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र सवैया तिराहे के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई है और उसके परखच्चे उड़ गए।

घटना में रेलवे विभाग में तैनात अनिल कुमार 57 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल कपिल को एम्बुलेंस कि मदद से सीएचसी पहुंचाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत मे सुधार न होने पर गम्भीर अवस्था में कपिल को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

प्रयागराज निवासी अनिल कुमार की मौत

कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि मार्ग दुघर्टना में प्रयागराज निवासी अनिल कुमार 57 कि मौत हुई है तथा उनके उनके पुत्र कपिल को गम्भीर अवस्था डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर किया है। शव को कब्जे लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उधर घटना करने वाले कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story