×

राजनाथ सिंह ने किया रिंग रोड का निरीक्षण, कहा- यह विकास की इबारत लिखेगा

aman
By aman
Published on: 22 Jan 2018 8:03 AM GMT
राजनाथ सिंह ने किया रिंग रोड का निरीक्षण, कहा- यह विकास की इबारत लिखेगा
X
राजनाथ सिंह ने किया रिंग रोड का निरीक्षण, कहा- यह विकास की इबारत लिखेगा

बाराबंकी: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार (22 जनवरी) को बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण किया। बता दें, कि लखनऊ से बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह के प्रस्ताव पर ही इस रिंग रोड का निर्माण हो रहा है। गृह मंत्री ने निर्माण कार्य पर संतोष जताया है।

उन्होंने कहा, कि 'इस रिंग रोड के बन जाने से लखनऊ महानगर को जाम से निजात मिलेगी। साथ ही बाराबंकी का भी बड़े स्तर पर विकास होगा।'

यह रिंग रोड विकास की इबारत लिखेगा

राजनाथ सिंह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के निरीक्षण के लिए देवा इलाके के माती कस्बे के माती पुल पहुंचे। निर्माण कार्य के निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा, कि 'यह रिंग रोड 104 किलोमीटर लंबा होगा। इस रिंग रोड के बन जाने से लखनऊ महानगर को जाम से निजात मिलेगी और बाराबंकी में भी विकास का एक नया अध्याय जुड़ेगा।यह रिंग रोड विकास की इबारत लिखेगा। इस रास्ते विकास के साथ लाखों लोगों को रोजगार भी मिलेगा। आगामी तीन वर्षों में इसका काम पूरा होने की संभावना है।'

ये भी रहे मौजूद

इस मौके पर राजनाथ सिंह के साथ प्रदेश के ग्राम विकास मंत्री महेन्द्र सिंह, विधि मंत्री बृजेश पाठक, बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत के अलावा बाराबंकी और लखनऊ के विधायक तथा स्थानीय नेता, कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story