×

राष्ट्र निर्माण में बाबा साहेब के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता: बीजेपी सांसद

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा जिला प्रभारी विजयपाल तोमर भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By ‪Rohit Tripathi‬
Published on: 14 April 2021 9:53 AM GMT
भाजपा जिला प्रभारी विजयपाल तोमर ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन
X

 भाजपा जिला प्रभारी विजयपाल तोमर ने लगवाई कोरोना की दूसरी वैक्सीन 

बिजनौर। सामाजिक समरसता एवं समानता का मूलमंत्र देने वाले विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत के संविधान के निर्माता, भारत रत्न बाबासाहेब डॉ.भीमराव अंबेडकर जी (Babasaheb Dr. Bhimrao Ambedkar) की जयंती के अवसर पर बिजनौर स्थित विकास भवन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद / भाजपा जिला प्रभारी विजयपाल तोमर व भाजपा जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि द्वारा आज बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

राज्य सभा सांसद तोमर ने बताया कि राष्ट्र निर्माण को समर्पित बाबासाहेब के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। जिला प्रभारी विजयपाल तोमर ने राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे और सरकार द्वारा संचालित कार्यक्रम 'टीकोत्सव का" निरीक्षण किया।

इसके साथ ही उपस्थित मरीजों से स्थिति का जायजा लेते हुए सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि टीकाकरण में कोई भी कोताही नहीं की जाये और मरीजों को हर सुविधा प्रदान की जाए। जिला अस्पताल पहुंचे स्वयं जिला प्रभारी विजयपाल तोमर ने राजकीय चिकित्सालय में covid-19 का द्वितीय टीकाकरण कराया।

अम्बेडकर जयंती पर राज्य सभा सांसद ने लगवाया कोविड टिका

विजयपाल तोमर ने अस्पताल स्टाफ से कोविड वैक्सीनेशन को लेकर बातचीत की

साथ ही बिजनौर प्रभारी विजयपाल तोमर ने सीएमएस सहित सभी अस्पताल स्टाफ से कोविड वैक्सीनेशन को लेकर बातचीत की। प्रभारी ने सभी डॉक्टरों व अस्पताल स्टाफ को बताया कि आने वाले सभी लोगों को सहूलियत के आधार पर उनका टीकाकरण किया जाए। सभी टीकाकरण व्यक्तियों को अस्पताल में करीब आधे घंटे के बाद ही जाने दिया। वैक्सीनेशन के दौरान किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही ना की जाए।

Shraddha

Shraddha

Next Story