×

Lakhimpur Khiri: राकेश टिकैत ने खीरी निवासियों को कहा- नस्लीय और चोर, भड़के अधिवक्ता संघ ने दिया ज्ञापन

Lakhimpur Khiri: लखीमपुर खीरी के धौरहरा कोतवाली में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के विरोध में अधिवक्ता संघ ने धौरहरा कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

Himanshu Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 1:53 PM GMT
Rakesh Tikait told Kheri residents - Racial and thieves, furious advocate union gave memorandum
X

लखीमपुर खीरी: राकेश टिकैत ने खीरी निवासियों को कहा- नस्लीय और चोर, भड़के अधिवक्ता

Lakhimpur Khiri: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली (Dhaurahra Kotwali) में भारतीय किसान यूनियन (Indian Farmer's Union) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) द्वारा एक टीवी चैनल में लखीमपुर वासियों के लिए अपशब्द का प्रयोग करने के विरोध में अधिवक्ता संघ ने धौरहरा कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

राकेश टिकैत द्वारा लखीमपुर खीरी के मण्डी स्थल पर धरना प्रदर्शन (Demonstration) के दौरान लखीमपुर खीरी जिले के नागरिको को अपर अभद्र टिप्पणी पर भड़के अधिवक्ता संघ धौरहरा ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी धौरहरा को देकर (मुकदमा) कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

नस्लीय व चोर कहे जाने से भड़के अधिवक्ता

बता दें कि राष्ट्रीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) के राकेश टिकैत द्वारा मण्डी स्थल लखीमपुर खीरी में धरने में पूरे जिले के लोगों को नस्लीय व चोर कहे जाने से भड़के अधिवक्ताओं ने आज ज्ञापन दिया।

इस मौके पर अधिवक्ता संघ अध्यक्ष कृष्ण मोहन तिवारी,मंन्त्री शरद कुमार अवस्थी, उपाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, सयुक्तं मंन्त्री रामजी मिश्रा, कन्हैया बाजपेई, रामकिशोर मिश्रा,रामकुमार पाण्डेय, कैलाश नारायण मिश्रा, प्रशान्तं श्रीवास्तव, ज्ञानेश्वर पाण्डेय, धर्मेन्द्र कुमार मोर्या, आशुतोष पाण्डेय, संदीप शुक्ला, प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव, अनिल कुमार शर्मा, विजय त्रिवेदी, राममूर्ति सिहं यादव समेत तमाम किसान मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story