×

मीडिया से बोले रामगोपाल यादव- बागियों को मनाने की क्या जरूरत, वो चुनाव तो लड़ ही रहे हैं

aman
By aman
Published on: 27 Jan 2017 10:44 AM GMT
मीडिया से बोले रामगोपाल यादव- बागियों को मनाने की क्या जरूरत, वो चुनाव तो लड़ ही रहे हैं
X

फिरोजाबाद: यूपी विधानसभा चुनाव में बागी बन गए समाजवादी पार्टी (सपा) नेताओं को मनाने शुक्रवार (27 जनवरी) को महासचिव रामगोपाल यादव शिकोहाबाद आए। उन्होंने बंद कमरे में उनसे बात की। बात बनी या नहीं ये रामगोपाल यादव ने मीडिया को नहीं बताया। पूछने पर टका सा जवाब दे दिया कि 'आप को क्यों बता दूं। जिससे बात की वो सपा का महत्वपूर्ण नेता है।'

मीडिया ने जब रामगोपाल यादव से पूछा कि समाजवादी पार्टी को अपनों से ही लड़ना पड़ रहा है, तो उनका जवाब था 'जो अपने होते हैं वो अपनों के खिलाफ नहीं लड़ते। पार्टी के जो लोग अखिलेश के खिलाफ लड़ रहे हैं उन्हें हम अपना नहीं मानते।'एक अन्य सवाल के जवाब में रामगोपाल बोले, 'जो बागी हैं उन्हें मनाने की क्या जरूरत है वो तो चुनाव लड़ ही रहे हैं।

रामगोपाल का दावा था कि सीएम अखिलेश को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद स्थिति और मजबूत हुई है। अखिलेश फिर से यूपी के सीएम बनेंगे ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story