×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

राम नाईक ने एम्स में डिप्टी सीएम का जाना हाल, लखनऊ में CM को किया Birthday Wish

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने एम्स पहुँच कर उप - मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाक़ात कर उनका हालचाल जाना है। राज्यपाल राम नाईक ने उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। मालूम हो की केशव मौर्या क़रीब एक सप्ताह में एम्स में इलाज करा रहे हैं। इससे पहले राज्यपाल

Anoop Ojha
Published on: 5 Jun 2018 5:29 PM GMT
राम नाईक ने एम्स में डिप्टी सीएम का जाना हाल, लखनऊ में CM को किया Birthday Wish
X

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने एम्स पहुँच कर उप - मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाक़ात कर उनका हालचाल जाना है। राज्यपाल राम नाईक ने उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। मालूम हो की केशव मौर्या क़रीब एक सप्ताह में एम्स में इलाज करा रहे हैं। इससे पहले राज्यपाल राम नाईक ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की अध्यक्षता में हो रहे राज्यपालों के सम्मेलन में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें .....लखनऊ: अमौसी एयरपोर्ट पर उतरे पीएम मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, गवर्नर राम नाईक और सीएम योगी ने किया रिसीव

दिल्ली में राज्यपालों के सम्मलेन में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम से एम्स में मुलाक़ात के बाद लखनऊ पहुँचे राज्यपाल राम नाईक एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पहुँच कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्म दिवस की बधाई दी। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को अपनी पुस्तक ‘चरैवेति! चरैवेति!!’ के संस्कृत संस्करण के द्वितीय प्रकाशन की पहली कॉपी सीएम को दी। सीएम आवास पर राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से राष्ट्रपति भवन में आयोजित तीन दिवसीय राज्यपालों के सम्मेलन में हुई चर्चा पर भी बात की।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story