×

Ram Navami 2022: सीएम योगी ने किया कन्या पूजन, गोरखपुर में मनाई रामनवमी

Chaitra Navratri 2022, Navratri, Ram Navami 2022, CM Yogi Adityanath, Gorakhnath Mandir, Kanya Poojan, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रामनवमी

Network
Newstrack NetworkBy Shreya
Published on: 10 April 2022 6:56 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 9:16 AM GMT)
Ram Navami 2022: रामनवमी के मौके पर सीएम योगी ने किया कन्या पूजन
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- ट्विटर)

Ram Navami 2022: देशभर में आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के पावन जन्मदिन रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर में कन्या पूजन (Kanya Poojan) किया। उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में कन्या पूजन कर प्रसाद बांटा। इससे पहले सीएम ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) में हवन पूजन किया था।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ हर नवरात्रि में कन्याओं को भोजन करा कर अपना व्रत तोड़ते हैं। वहीं, रामनवमी पर धर्म नगरी अयोध्या में भी भक्त सरयू में डुबकी लगाकर अपने आराध्य भगवान श्री राम के दर्शन कर पूजन करेंगे।

ट्वीट कर दी रामनवमी की शुभकामनाएं

वहीं, सीएम योगी ने आज राम नवमी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि सभी को महापर्व श्री रामनवमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का जीवन चरित्र समस्त मानव जाति के लिए एक आदर्श है। प्रभु की कृपा सकल विश्व पर बनी रहे। जय जय श्री राम!

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story