मीडिया से बोले गवर्नर- मेरे पास जो भी ज्ञापन आता है उसे आगे बढ़ा देता हूं, ये काम पोस्टमैन जैसा है

aman
By aman
Published on: 4 May 2017 9:58 AM GMT
मीडिया से बोले गवर्नर- मेरे पास जो भी ज्ञापन आता है उसे आगे बढ़ा देता हूं, ये काम पोस्टमैन जैसा है
X
मीडिया से बोले गवर्नर- मेरे पास जो भी ज्ञापन आता है उसे आगे बढ़ा देता हूं, ये काम पोस्टमैन जैसा है

कानपुर: यूपी के गवर्नर राम नाईक गुरुवार (04 मई) को केशवनगर में एक निजी शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान राम नाईक ने मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में खुद को पोस्टमैन बताया।

गवर्नर राम नाईक बोले, 'नागरिक जो ज्ञापन देते हैं उसका महत्व देखते हुए मैं मुख्यमंत्री या अन्य मंत्रियों, सचिव आदि को भेजता रहा हूं। इसलिए आजम खान जी के बारे में जो ज्ञापन मुझे मिला वो वैसे ही मैं भेजता रहता हूं। साथ ही कहा है कि उचित जानकारी लेकर कार्य करें। क्या कार्य उचित करना है वो उनका अधिकार है। मेरे पास जो बात आई ऐसी बातों में मैं ये कह सकता हूं कि पोस्टमैन जैसा काम हो गया है, जो पत्र आया वो मैंने डिलीवर किया।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें विभिन्न मुद्दों पर और क्या कहा गवर्नर ने ...

लॉ एंड आर्डर दुरुस्त हो रहा है

वहीं राज्य की मौजूदा कानून व्यवस्था पर गवर्नर बोले, कि 'यूपी में लॉ एंड आर्डर दुरुस्त हो रहा है। गलत काम करने वाले पकड़े जा रहे हैं इन पर पहले नकेल नहीं कसी जा सकी थी।' गवर्नर ने इस बात को समझाते हुए कहा, कि अब जो पकड़े जा रहे हैं उन्हें इस भूमिका में देखना चाहिए कि गलत बातें हो रही थी, जो बाहर नहीं आ रही थी वो अब आ रही है।

ये भी कहा गवर्नर ने

वही एचबीटीआई के वीसी को हाईकोर्ट द्वारा हटाए जाने के मामले में गवर्नर राम नाईक ने कहा, कि 'हाईकोर्ट के इस कार्यवाही की जानकारी समाचार पत्रों से मिली। ऐसे मामलों में जब ऑफिशियल कॉपी मिलती है उसके बाद ही उसका निर्णय होता है। आफिशियल कॉपी प्राप्त होते ही हम आगे कदम बढ़ाएंगे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story