×

रामशंकर कठेरिया ने की एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ बैठक, ताजनगरी को जल्द मिलेगा एयरपोर्ट

sujeetkumar
Published on: 13 April 2017 1:11 PM GMT
रामशंकर कठेरिया ने की एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ बैठक, ताजनगरी को जल्द मिलेगा एयरपोर्ट
X

आगरा: बीजेपी संसद रामशंकर कठेरिया ने गुरुवार (13 अप्रैल) को सर्किट हाउस में एयरपोर्ट निर्माण को लेकर एक बैठक की। बैठक में उन्होंने आगरा सिविल टर्मिनल को लेकर चर्चा की। कठेरिया ने भरोसा दिलाया की जल्द ही आगरा को एयरपोर्ट मिलेगा। आगरा में एयरपोर्ट निर्माण को लेकर उन्होंने दो दिन पहले सीएम योगी से लखनऊ में मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने सीएम योगी से आगरा में एयरपोर्ट के लिए बकाया राशि मुहैया कराने की मांग की थी।

सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया गया

इसी संबंध में उन्होंने सर्किट हाउस में संबंधित अधिकारिओं के साथ बैठक की और सीएम की और से आश्वस्त करने का भी ज़िक्र किया। कठेरिया ने कहा कि आगरा एयरपोर्ट अथॉरिटी की बैठक के दौरान सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया गया है, प्रस्ताव में सीएम योगी से अनुरोध किया गया है कि वह किसानों की ज़मीन का जो शेष भुगतान बचा हुआ है, उसे सरकार जल्द ही उपलब्ध कराए। जिसके आधार पर सिविल टर्मिनल बनाने का कार्य शुरू हो सके।

कठेरिया ने कहा कि शहरवासियों को बीजेपी सरकार में जल्द से जल्द आगरा को एयरपोर्ट मुहैया कराएगा । गौरतलब है कि आगरा में एयरपोर्ट के सिविल टर्मिनल निर्माण के लिए सपा शासन में हरी झंडी मिल गई थी, लेकिन भूमि अधिग्रहण के लिए पूरा पैसा अवमुक्त नहीं किया गया था। वर्तमान में करीब 65 करोड़ रूपए की ज़रूरत है। जिसके लिए सीएम योगी ने आश्वासन दिया है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story