×

PM मोदी के नौ रत्नों मेें शामिल राम भद्राचार्य बोले- 2018 तक हर हाल में बन जाएगा राम मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ रत्नों में से एक स्वामी राम भद्राचार्य का कहना है कि राम मंदिर 2018 में मंदिर हर हाल में बनेगा। कोर्ट ने भी यह पहले ही कह दिया है कि यह हिंदुओं का है, इस बात को कोई नकार नहीं सकता है। स्वामी राम भद्राचार्य बीतें कई साल से राम मंदिर के पक्ष में संतो को जुटाने का काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि अब समय आ गया है कि मंदिर का भव्य निर्माण हो।

priyankajoshi
Published on: 22 March 2017 1:20 PM GMT
PM मोदी के नौ रत्नों मेें शामिल राम भद्राचार्य बोले- 2018 तक हर हाल में बन जाएगा राम मंदिर
X

कानपुर : पीएम नरेंद्र मोदी के नौ रत्नों में से एक स्वामी राम भद्राचार्य ने बुधवार (22 मार्च) को कहा कि राम मंदिर 2018 में हर हाल में बनेगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने भी यह पहले ही कह दिया है कि यह हिंदुओं का है। यह बात राम भद्राचार्य ने कानपुर में चल रही भागवत कथा में मीडिया से बात करते हुए कही।

स्वामी राम भद्राचार्य बीतें कई साल से राम मंदिर के पक्ष में संतो को जुटाने का काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि अब समय आ गया है कि मंदिर का भव्य निर्माण हो।

क्या कहा स्वामी राम भद्राचार्य ने?

-भद्राचार्य का कहना है कि हालांकि, कोर्ट ने पहले ही कह दिया है यह मंदिर हिंदुओं का है। इस बात को कोई नकार नहीं सकता है।

-उन्होंने कहा, 'साल 2018 तक सब हो जाएगा जो हमने कहा।'

-स्वामी ने कहा कि 'यह असंभव है कि राम मंदिर नहीं बनेगा। मैंने जो कहा वो सोच समझकर कहा है।'

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story