×

Ramapati Shastri Protem Speaker: रमापति शास्त्री ने ली शपथ, सीएम योगी सहित अन्य नेता भी थे मौजूद

Ramapati Shastri Protem Speaker: उत्तर प्रदेश में नवगठित विधान सभा के लिए आज, 26 मार्च को प्रोटेम स्पीकर के तौर पर रमापति शास्त्री को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By aman
Published on: 26 March 2022 6:27 AM GMT (Updated on: 26 March 2022 7:37 AM GMT)
bjp mla ramapati shastri takes oath as protem speaker today governor anandiben patel cm yogi
X

रमापति शास्त्री प्रोटेम स्पीकर

Ramapati Shastri Protem Speaker: उत्तर प्रदेश में नवगठित विधान सभा के लिए आज, 26 मार्च को प्रोटेम स्पीकर के तौर पर रमापति शास्त्री को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा विधायक सुरेश कुमार खन्ना, जयप्रताप सिंह, नितिन अग्रवाल तथा माता प्रसाद पांडेय समेत कई अन्य विधायक वहां मौजूद थे।

शनिवार सुबह कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे राजभवन पहुंचे जहां प्रमुख सचिव प्रदीप दुबे भी शामिल थे। शपथ ग्रहण के दौरान चार लोगों का एक पैनल भी तैयार किया गया है। 28 एवं 29 मार्च को विधानसभा मंडल में विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी। इससे पहले, आज कैबिनेट की पहली बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुफ्त राशन दिए जाने की योजना को तीन महीने बढ़ाए जाने की घोषणा की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story