×

Rampur News: रामपुर में ट्रैक्टर और डीसीएम की जोरदार भिड़ंत, 17 लोग घायल

Rampur News : रामपुर में आज दिल्ली नैनीताल हाईवे पर ट्रैक्टर और डीसीएम की भिड़ंत में 17 लोग घायल हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 14 Jun 2021 11:08 AM GMT
रामपुर में ट्रैक्टर और डीसीएम की जोरदार भिड़ंत
X

रामपुर में हुई दुर्घटना (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Rampur News : रामपुर में आज दिल्ली नैनीताल हाईवे (Delhi Nainital Highway) पर ट्रैक्टर और डीसीएम (DCM) की भिड़ंत में 17 लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और चीख पुकार कर रहे घायलों को आसपास के लोगों की मदद से एंबुलेंस से जिला अस्पताल (District Hospital) भेजा। जहां पर सभी घायलों का उपचार चल रहा है। इन घायलों में एक बच्चे की हालत गंभीर थी जिसको हायर सेंटर (Higher Center) रेफर किया गया।

जनपद रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के कोसी के पुल पर ट्रैक्टर में सवार काफी लोग जो किसी शादी समारोह में जा रहे थे कि सामने से आ रहे डीसीएम से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में 17 लोग घायल हो गए जिसमें पुरुष महिला और बच्चे शामिल हैं। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि उसकी आवाज से आसपास खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल दौड़े और उन्होंने इसकी सूचना तुरंत कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को दी। इस भिड़ंत से काफी देर तक नैनीताल दिल्ली हाईवे बाधित रहा दोनों और गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा और रोड से गाड़ियों को हटाकर साइड कर रोड को सुचारू रूप चालू किया।

इस घटना के बारे में हमने ज़िला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर आर के मित्रा से बात की तो उन्होंने बताया इस घटना में 17 लोग घायल है जिस में 12 घायल उनको भर्ती किया गया है। पांच कम घायल जिनको खरोच आई है उनको उपचार देकर छुट्टी कर दी गई है। एक बच्ची सीरियस थी जिसको ब्लड चड़वाकर कर उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया टोटल 17 लोग घायल है।

Shraddha

Shraddha

Next Story