Rampur Accident News: तेज रफ्तार कार नाले में पलटी, 4 यात्रियों की मौत से दहला रामपुर

Rampur Accident News: खबर उत्तर प्रदेश रामपुर के थाना गंज क्षेत्र का है। जहां पर एक बड़ा मार्ग हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 Jun 2021 9:06 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो

Rampur Accident News: खबर उत्तर प्रदेश रामपुर के थाना गंज क्षेत्र का है। जहां पर एक बड़ा मार्ग हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि जनपद रामपुर के थाना गंज क्षेत्र के पहाड़ी गेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार हाईवे किनारे नाले में जा गिरी। यह देख वहां आसपास के लोगों ने तुरंत उनकी मदद के लिए पहुंचे और इसकी सूचना थाना गंज पुलिस को भी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नाले से निकाला। जिसमें चार लोग मौजूद थे और सभी की चार मौत हो गई।

गौरतलब है कि इस मार्ग दुर्घटना के बाद से पुलिस छानबीन करना शुरू कर दी। जहां पर उनके पास से कुछ दस्तावेज मिले। जिससे इन लोगों पहचान हो सकी। बताया जा रहा है कि ये चारो व्यक्ति दिल्ली के रहने वाले थे और यह दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया। बरहाल इसकी सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दे दी है। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया है। फिलहाल सूचना मिलते ही दिल्ली से परिजन रामपुर पहुंचे।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने

आपको बता दें कि इस घटना की छानबीन करने वाले अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने बताया सुबह 4:00 बजे थाना गंज पुलिस को एक सूचना मिली कि एक गाड़ी नाले में गिर गई है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार चारों व्यक्तियों की मौत हो गई। यह लोग दिल्ली से नैनीताल जा रहे थे। यह दिल्ली के रहने वाले हैं। इनके नाम हैं सोनू, राजेंद्र कुमार, मनोज जैन और दीपक कुमार।

शराब की मिली बोतलें

बताते चलें कि इस घटना में पुलिस ने जांच के दौरान उन व्यक्तियों के पास से शराब की बोतलें बरामद की है। बताया जा रहा है कि चारों ने शराब पी रखी थी। जिससे उनकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस अभी चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Shweta

Shweta

Next Story