×

अब इस मामले में बढ़ी आजम खान के परिवार की मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी

सपा नेता आजम खान और उनके परिवार की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। दो बर्थ सर्टिफिकेट रखने के मामले में समाजवादी पार्टी विधायक अब्दुल्ला आजम खान बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 20 Nov 2019 12:42 PM GMT
अब इस मामले में बढ़ी आजम खान के परिवार की मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी
X

लखनऊ: सपा नेता आजम खान और उनके परिवार की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। दो बर्थ सर्टिफिकेट रखने के मामले में समाजवादी पार्टी विधायक अब्दुल्ला आजम खान बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। अब्दुल्ला आजम के अलावा उनके पिता और सांसद आजम खान और उनकी मां तंजीन फातिमा के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया है।

मालूम हो कि 20 नवंबर को तीनों को इस मामले में कोर्ट में हाजिर होना था लेकिन ये लोग कोर्ट में नहीं पेश नहीं हुए। वहीं, बीजेपी नेता आकाश सक्सेना अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में पेश हुए। इसके बाद कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को होगी।

ये भी पढ़ें...जमीन धोखाधड़ी मामला: आजम खान के बेटे अदीब खान पर मुकदमा दर्ज

पेशी पर नहीं आए आजम और उनका परिवार

बता दें कि बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने धारा 420, 467, 468, 471 के तहत आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मंगलवर को एडीजी-6 की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, इस दौरान सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म कोर्ट में पेश होना था। कोर्ट में पेश नहीं होने पर एडीजे कोर्ट ने तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए।

बता दें कि विधायक अब्दुल्ला आजम के दो-दो जन्म प्रमाणपत्र होने के मामले में दर्ज मुकदमे के मामले में सांसद आजम खां, उनकी डॉ. तजीन फातमा और विधायक अब्दुल्ला आजम आरोपी हैं।

ये भी पढ़ें...रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी जमीन मामले में आजम खान के दोनों बेटों-पत्नी को प्रशासन ने भेजा नोटिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story