×

Rampur News: आजम खान के दो 'राजदार' गिरफ्तार, जब्त होगी दोनों की संपत्ति, पुलिस ने दी पूरी अपडेट

Rampur News: रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि 25-25 हजार रुपए के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम अनवार और सालिम हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं। एक पर नौ मुकदमे और दूसरे पर छह मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से जो मशीन खोदकर निकाली गई थी उसके ये राजदार हैं।

Azam Khan
Published on: 6 April 2023 8:12 PM GMT

Rampur News: रामपुर पुलिस ने गुरुवार को दो हिस्ट्रीशीटर अनवार और सालिम को गिरफ्तार किया है। दोनों जिगरी दोस्त हैं। ये दोनों सपा नेता आजम खान और उनके सुपुत्र अब्दुल्ला आजम के 'राजदार' बताये जा रहे हैं। रामपुर के अलग-अलग थानों में अनवार पर 09 मुकदमे दर्ज हैं जबकि सालिम पर 06 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इन दोनों पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। अब इन हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई भी की जाएगी।

रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि 25-25 हजार रुपए के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम अनवार और सालिम हैं। दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं। एक पर नौ मुकदमे और दूसरे पर छह मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से जो मशीन खोदकर निकाली गई थी उसके ये राजदार हैं।

"आजम और अब्दुल्ला के साथ करते थे काम"

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये दोनों हिस्ट्रीशीटर पहले आजम खान और अब्दुल्ला आजम के साथ काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि काम करने में बुराई नहीं है लेकिन दुर्भाग्य है यह उनके गलत काम में भी शरीक रहे, इसलिए इन पर कार्रवाई की जा रही है।

"दोनों की अवैध संपत्ति होगी कुर्क"

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अनवार और सालिम ने गैंगस्टर कृत्य करके जो अवैध संपत्ति कमाई है, धारा 14/1 के तहत हम उस संपत्ति को कुर्क करेंगे। फिलहाल, वेरिफिकेशन चल रहा है। इनकी जो भी चल-अचल संपत्ति है उसको वेरीफाई किया जा रहा है। बारीकी से मामले की जांच की जा रही है।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story