×

Rampur By Election: आजम खान पर बोले केशव मौर्य, घड़ियाली आंसू इमोशनल ब्लैकमेल की एक कोशिश

Rampur By Election 2022: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता आजम खान पर तीखे हमले करते हुए कहा कि आजम खान का घड़ियाली आंसू, इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश है। जितना मैं समझ पा रहा हूं यह एक तरह से ड्रामेबाजी है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 28 Nov 2022 1:35 PM GMT
Rampur News
X

रामपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

Rampur By Election 2022: रामपुर में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता आजम खान पर तीखे हमले करते हुए कहा कि मोहम्मद आजम खान घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। लेकिन उनके घड़ियाली आंसू का रामपुर की जनता पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

आजम खान का घड़ियाली आंसू, इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश: मौर्य

आजम खान को आड़े हाथों लेते हुए मौर्य ने कहा,''आजम खान का घड़ियाली आंसू, इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश है। जितना मैं समझ पा रहा हूं यह एक तरह से ड्रामेबाजी है। मुझसे ज्यादा रामपुर के लोग समझ रहे हैं यह ड्रामा उनका अब चलने वाला नहीं है।'' केशव मौर्य ने कहा आज़म खान जब सत्ता में थे तब इतना शोषण किया है, इतना उत्पीड़न किया है, इतना लोगों को सताने का काम किया है, जमीनों को कब्जाने का काम किया है, जिससे आम जनता में आक्रोश है और इसलिए भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता में जोश है।

तीनों उपचुनाव में कमल का फूल खिलने जा रहा है: उप मुख्यमंत्री

मीडिया से मुखातिब होते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, तीनों उपचुनाव एक लोकसभा और दो विधानसभा में कमल का फूल खिलने जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा, अहंकार गुंडागर्दी जातिवाद और तुष्टिकरण की हार होगी और भारतीय जनता पार्टी के सुशासन की, विकास की, सुरक्षा की, गरीब कल्याण की योजनाओं की, सबके साथ सबके विकास की जीत होगी। उन्होंने कहा कि अब तो यह हमारे लिए खुशी है कि मुस्लिमों के अंदर भी एक परिवर्तन आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी को वह वोट देना शुरू किए हैं। इसलिए मैं कहता हूं मुस्लिमों का भी समाजवादी पार्टी से मोहभंग हो गया है और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों रीतियों पर विश्वास करके भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं।

शिवपाल यादव की सुरक्षा कम करने के सवाल पर मौर्य ने कसा तंज

शिवपाल यादव की सुरक्षा कम करने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा, Z से Y कर दी गई है उनकी सुरक्षा हटा नहीं ली गई है। वह विधायक हैं जब चाचा और भतीजे में झगड़ा था तब उनकी सुरक्षा को खतरा था और जब चाचा भतीजे एक हो गए तो लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा ना बने इसलिए जितनी सुरक्षा की जरूरत है उतनी सुरक्षा सरकार ने दी होगी।

हम कानून व्यवस्था के पालन के लिए सख्त से सख्त कदम उठाते हैं: केशव प्रसाद

कानून व्यवस्था पर पूछे गए सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हम कानून व्यवस्था के पालन के लिए सख्त से सख्त कदम उठाते हैं अपराधी अगर कोई अपराध करेगा तो हमारी सरकार में उसे बख्शा नहीं जाएगा और अगर कोई सही रास्ते पर चलेगा तो उसको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा भारतीय जनता पार्टी की सोच भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति सब स्पष्ट है हम अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश चाहते हैं भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश चाहते हैं दंगा मुक्त उत्तर प्रदेश चाहते हैं और उस दिशा में अच्छा काम कर रहे हैं इसी कारण से जनता का आशीर्वाद और समर्थन लगातार हमें मिल रहा है तीन उपचुनाव हुए अभी तक 2022 के विधानसभा के बाद तीनों उपचुनाव में भाजपा ने विजय प्राप्त की है और तीन उपचुनाव फिर हो रहे हैं मुझे पूर्ण विश्वास है कि 8 दिसंबर को जब वोटों की गिनती होगी तो तीनों विधानसभा में कमल का फूल खिलेगा और विकास की गंगा बहेगी।

पुलिस प्रशासन पर लगाए गए आरोपों पर पूछे गए सवाल पर मौर्य ने दिया जबाव

सपा नेता आजम खान द्वारा पुलिस प्रशासन पर लगाए गए आरोपों पर पूछे गए सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, जिसको हार का डर सताने लगता है तो एडवांस में अपनी स्क्रिप्ट तैयार करता है के हमें हारने के बाद क्या बोलना है तो वह प्रशासन पर आरोप लगाने का,, जिन्होंने इस शासन में रह करके प्रशासन का दुरुपयोग करने के अलावा कुछ नहीं सीखा है उन्हें निष्पक्षता का अंतर ही नहीं है भारतीय जनता पार्टी की सरकार है लेकिन चुनाव आयोग चुनाव करवा रहा है निष्पक्ष चुनाव की पक्षधर है भारतीय जनता पार्टी और लोग अपनी इच्छा अनुसार अपने मताधिकार का प्रयोग करें और जनता कीमत के आधार पर जो परिणाम होगा वह 8 तारीख को सबके सामने आएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story