Rampur News: समाजवादी पार्टी की मांग, रामपुर पुलिस में स्थानांतरण किया जाए

Rampur By Election 2022: समाजवादी पार्टी की मांग है कि मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में शत प्रतिशत मतदाता पर्ची बटवाई जाये।

Anant kumar shukla
Published on: 3 Dec 2022 12:56 PM GMT
Rampur By Election Rajendra Chaudhary demanded transfer of many policemen including Rampur Superintendent
X

Rampur By Election Rajendra Chaudhary demanded transfer of many policemen including Rampur Superintendent

Rampur By Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य चुनाव आयुक्त, नई दिल्ली को सम्बोधित ज्ञापन मुख्य निर्वाचन अधिकारी, उप्र लखनऊ को देकर मांग की है, कि रामपुर विधान सभा उप निर्वाचन में पुलिस अधीक्षक अशोक शुक्ला, पुलिस सीओ सिटी अनुज पहलवान, पुलिस कोतवाली प्रभारी गजेन्द्र त्यागी व पुलिस थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पचौरी को तत्काल प्रभाव से जनपद रामपुर से बाहर स्थानान्तरित कर दिया जाय व भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के विपरीत व मानक के विरूद्ध अत्यधिक अर्धसैनिक व पुलिस बल को जनपद रामपुर से बाहर किया जाये।

समाजवादी पार्टी की मांग है कि मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में शत प्रतिशत मतदाता पर्ची बटवाई जाये। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़न की कार्यवाही पर रोक लगाई जाये। भा0 ज0 पा0 द्वारा बनवाये जा रहे फर्जी आधार कार्ड के आधार पर मतदान के दिन फर्जी मतदान करने की साजिश को रोकने के लिए ठोस कार्यवाही की जाये व सैनिक, अर्धसैनिक बलो की निगरानी में चुनाव कराया जाय।


राजेन्द्र चौधरी ने उपरोक्त सभी शिकायतों पर गम्भीरता पूर्वक विचार करके त्वरित कार्यवाही की जाने की मांग की जिससे कि स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भीक, भयमुक्त चुनाव सम्पन्न हो सके। चौधरी के साथ केके श्रीवास्तव, डा हरिश्चन्द्र एवं राधेश्याम सिंह भी समाजवादी प्रतिनिधिमण्डल में शामिल थे।


बता दें की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद रहे मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी सीट पर उपचुनाव में सपा द्वारा डिंपल यादव को प्रत्याशी घोषित किया गया। और भाजपा द्वारा रघुराज शाक्य को टिकट दिया गया है। मतदान 5 दिसंबर को होनी है, जबकि मतों की गणना 8 दिसंबर को।



Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story