×

मनचलों ने कोचिंग जा रही छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा-पीटा

जिले के स्वार थाना क्षेत्रा में मसवासी से बिजारखाता कोचिंग जा रही छात्रा को रोककर सरेराह मनचलों ने छेड़छाड़ की। विरोध् करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा  जिसके बाद छात्रा ने किसी के मोबाइल से डायल 100 पर काॅल करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

SK Gautam
Published on: 27 Jun 2019 5:18 PM GMT
मनचलों ने कोचिंग जा रही छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा-पीटा
X

रामपुर: यह घटना है थाना स्वार क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा को मनचलों ने रोककर छेड़छाड़ की और विरोध् करने पर सरेराह मारपीट की और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शासन प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद महिला उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां एक तरफ प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा के दावे करती है। एंटी रोमियो स्क्वाड द्वारा महिलाओं को सशक्त और आत्मविश्वास देने की बात कर रही है। बावजूद इसके हर दिन के साथ महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

छात्रा को रोककर सरेराह मनचलों ने की छेड़छाड़

जिले के स्वार थाना क्षेत्रा में मसवासी से बिजारखाता कोचिंग जा रही छात्रा को रोककर सरेराह मनचलों ने छेड़छाड़ की। विरोध् करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा जिसके बाद छात्रा ने किसी के मोबाइल से डायल 100 पर काॅल करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी देखें : गाजा लाने से इंकार करने पर दबंगों ने किशोर के मुंह पर तेज़ाब से किया हमला

इस संबंध् में पुलिस अधिकारी शीघ्र अति शीघ्र गिरफ़्तारी की बात कह रहे हैं। छात्रा के अनुसार वह घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी कि रास्ते में गांव के दो लड़कों ने उसकी साइकिल के आगे बाइक लगाकर उसे सड़क पर गिरा दिया और छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे। छात्रा द्वारा विरोध् करने पर उसके साथ बेरहमी से मार -पीट की हालांकि यह नजारा सरेराह था लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की और लड़के उसे मारते रहे और मारपीट कर फरार हो गए।

छात्रा की यदि मानें तो इससे पहले भी यह मनचले उसकी मां के साथ बदसुलूकी कर चुके हैं जिसकी शिकायत उन्होंने अपने ग्राम वासियों से की, लेकिन मनचलों पर कोई शिकंजा नहीं कसा गया जिसके बाद उन्होंने छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। अब छात्रा उन मनचलों को उनके किए की सजा दिलाना चाहती है।

ये भी देखें : OMG: चलती ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गया युवक, देखें VIDEO

घटना के संबंध् में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बारहवीं की छात्रा ने पुलिस में शिकायत की है कि एक लड़के ने उसकी साइकिल में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। उसके साथ छेड़छाड़ की और विरोध् करने पर मारपीट की। उसकी शिकायत पर स्वार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की गिरफ्रतारी जल्द से जल्द कर ली जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story