×

मासूम बच्ची के बलात्कारी व हत्यारे पर जब IPS ने बरसा दीं गोलियां

रामपुर: मासूम बच्चों को अपना निशाना बनाने वाले अपराधियों की अब खैर नहीं। छह वर्ष की मासूम से बलात्कार कर हत्या करने के आरोपी नाज़िल को जिले के कप्तान ने मुठभेड़ में घायल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस बच्ची का कल ही शव मिला था।

राम केवी
Published on: 23 Jun 2019 7:14 AM GMT
मासूम बच्ची के बलात्कारी व हत्यारे पर जब IPS ने बरसा दीं गोलियां
X

रामपुर एनकाउंटर: मासूम बच्चों को अपना निशाना बनाने वाले अपराधियों की अब खैर नहीं। छह वर्ष की मासूम से बलात्कार कर हत्या करने के आरोपी नाज़िल को जिले के कप्तान ने मुठभेड़ में घायल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस बच्ची का कल ही शव मिला था।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र से पिछले डेढ़ माह से 6 वर्षीय बच्ची लापता चल रही थी कल उसकी लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी हो गई। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित की जिसके चलते आरोपी को ट्रेस कर लिया गया।

रामपुर एनकाउंटर पुलिस जब आरोपी नाजिल को पकड़ने गई तो मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस कप्तान अजयपाल शर्मा ने नाज़िल के दोनों पैरों में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी नाजिल को तीन गोलियां लगी हैं। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने न्यूजट्रैक को बताया कि थाना सिविल लाइन में 7 मई को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की थाने पर सूचना दी गई थी जिस संबंध में थाने पर मुकदमा पंजीकृत है उसी में तफ्तीश करते हुए कुछ तथ्य सामने आए जिसके चलते बच्ची का शव बरामद किया गया।

इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसके चलते आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है। आरोपी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

राम केवी

राम केवी

Next Story