×

Azam Khan Case: यह महिला आजम खान के समर्थन में उतरी, जानिए कौन है ?

Azam Khan News: रामपुर की नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन आजम खान के बचाव में उतर आई हैं। आजम खान पर लगाए गए आरोपों को उन्होने सिरे से खारिज कर दिया है।

Jugul Kishor
Written By Jugul Kishor
Published on: 20 Sep 2022 1:59 PM GMT
आजम खान का समर्थन करने वाली फात्मा जबी
X

आजम खान का समर्थन करने वाली फात्मा जबी

Azam Khan News: रामपुर की नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन आजम खान के बचाव में उतर आई हैं। रामपुर की नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन फात्मा जबी ने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को सिरे से खारिज कर दिया है। फात्मा ज़बी ने कहा है कि पुलिस के द्वारा जौहर यूनीवर्सिटी में बरामद की गई जो मशीन नगर पालिका की सफाई मशीन बताई जा रही है वो नगर पालिका की सफाई मशीन नहीं है, साथ ही फात्मा जबी ने आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान समेत 7 लोगों पर दर्ज किए गए मुकदमे को भी बेबुनियाद बताया है।

जानिये पूरा मामला क्या है

फात्मा ज़बी का कहना है कि आजम खान के खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है। कल से खबरें चल रही हैं जो मशीन खुदाई के दौरान निकली है वो नगर पालिका की है। जबकि नगर पालिका के लिए जो 5 मशीने खरीदी गई थी। वो सभी गाड़िया मेरे पास वर्कशाप मे मौजूद हैं। जिस मत से खरीदी गई थी उसके भी सारे सबूत नगर पालिका के पास में मौजूद हैं। जौहर यूनीवर्सिटी से बरामद की गई मशीन का नगर पालिका से दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान रामपुर स्थित जौहर यूनीवर्सिटी से जहां एक ओर चोरी की किताबे बरामद हुई हैं। पुलिस ने जौहर यूनीवर्सिटी की लाइब्रेरी से किताबें बरामद की है साथ ही 5 फिट गहरे गढडे से दबी हुई एक सरकारी मशीन भी बरामद की है। यह बरामदगी आजम खान के बेटे अबदुल्ला आजम के दोस्तों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर की गई है।

पुलिस ने इस मामले में वाकर अली खान की शिकायत के आधार पर सपा नेता आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अजहर खान, सुल्तान मोहम्मद खान, अनवर हुसैन, सलीम और तालिब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story