×

Rampur Lok Sabha By Election 2022: भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी बोले- गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने की करूंगा कोशिश

Lok Sabha By Election 2022: बीजेपी ने घनश्याम सिंह लोधी को लोकसभा उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया। उन्हें प्रत्याशी बनाए जाने से भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 4 Jun 2022 10:07 AM GMT
X

घनश्याम सिंह लोधी 

Rampur Lok Sabha By Election 2022: रामपुर लोकसभा के उपचुनाव (Lok Sabha By Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) को लोकसभा उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया। घनश्याम सिंह लोधी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर किया जोरदार स्वागत किया। हालांकि अभी तक और किसी पार्टी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है और 6 तारीख को नामांकन की आखिरी तिथि है। घनश्याम सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाए जाने से भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

जनपद रामपुर लोकसभा का उपचुनाव होना है यह लोकसभा का उपचुनाव आजम खान (Azam Khan) के इस्तीफे देने के बाद सीट खाली हुई थी इस पर लोकसभा का उपचुनाव होना है। बता दें घनश्याम सिंह लोधी जो कभी सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बेहद करीबी लोगों में शामिल थे 2022 के विधानसभा चुनाव में में घनश्याम सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी को अलविदा कहकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था।

घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) आजम खान के इतने करीबी थे, एक बार एमएलसी के प्रत्याशी का सिम्बल लखनऊ से हेलीकॉप्टर द्वारा आजम खान ने रामपुर में मंगवाया था और घनश्याम सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया था। अब भारतीय जनता पार्टी ने उन पर भरोसा जताकर उन्हें लोकसभा उपचुनाव का प्रत्याशी बनाया है।

गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने का करूंगा काम

वहीं, घनश्याम सिंह लोधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं अपने राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश के नेतृत्व का धन्यवाद करना चाहता हूं जो कि एक छोटे से कार्यकर्ता के ऊपर उन्होंने भरोसा जताया। मीडिया ने सवाल किया अभी आप समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए और आपको पार्टी ने भरोसा जताया, इस पर घनश्याम सिंह लोधी ने कहा इसमें जल्दी और देर कुछ नहीं होती है, इसमें पार्टी कार्यकर्ता का काम देखा जाता है। काम को देखते हुए मुझे व्यवस्था सौंपी गई है। जीतने के बाद मैं विकास और रामपुर की गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने का काम करूंगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story