×

Rampur News: 3 दिन पत्नी, 3 दिन प्रेमिका और एक दिन माता-पिता के साथ रहेगा युवक, जानिए बटवारे की पूरी कहानी

Rampur News: फेसबुक के जरिए प्यार और फिर लिव इन रिलेशन दौरान गर्भवती हुई युवती को पति और उसके बच्चे के पिता का हक मिल गया है। प्रेमी को ढूंढते-ढूंढते असम से यूपी के रामपुर पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी से निकाह कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 19 Jun 2021 6:22 AM GMT
Rampur News: 3 दिन पत्नी, 3 दिन प्रेमिका और एक दिन माता-पिता के साथ रहेगा युवक, जानिए बटवारे की पूरी कहानी
X

कॉसेप्ट इमेज (Photo-Social Media)

रामपुर: फेसबुक के जरिए प्यार और फिर लिव इन रिलेशन दौरान गर्भवती हुई युवती को पति और उसके बच्चे के पिता का हक मिल गया है। प्रेमी को ढूंढते-ढूंढते असम से यूपी के रामपुर पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी से निकाह कर लिया है। हालांकि प्रेमी पहले से शादीशुदा था। काफी देर चले हंगामे के बाद युवक की पहली पत्नी भी पति की दूसरी शादी से मान गई है। प्रेमिका से निकाह के बाद पंचायत ने दोनों पत्नियां के बीच पति का बंटवारा किया है। इतना ही नहीं, बंटवारे के दौरान दोनों महिलाओं और युवक के माता-पिता का भी ख्याल रखा गया है।

पंचायत के बाद हुआ बटवारा

बिन ब्याही बच्चे की मां निकाह के बाद पति के घर आ गई, लेकिन पहली पत्नी के बीच कोई मनमुटाव ना हो इस बात को ध्यान में रखकर पंचों ने दोनों पत्नियों के बीच दिनों का बंटवारा कर दिया। समझौते में तय हुआ युवक सोमवार मंगलवार बुधवार पहली पत्नी के साथ रहेगा। जबकि बृहस्पतिवार शुक्रवार और शनिवार दूसरी पत्नी के साथ। शेष बचा एक दिन रविवार को युवक अपने माता-पिता की खिदमत करेगा।

प्रेमिका और उसका बच्चा

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला रामपुर के थाना अजीमनगर के डोनकपूरी टांडा निवासी तकमील अहमद से जुड़ा है। तकमील अहमद चंडीगढ़ में बाल कटिंग का काम करता था फेसबुक के जरिए उसकी असम निवासी युवती परवीन से दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। परवीन असम से चंडीगढ़ आ गई और दोनों बिना निकाह के लिव इन रिलेशन में रहने लगे। परवीन गर्भवती हो गई तो तकमील अहमद ने उसे असम भेज दिया। उसके बाद अपने सारे कांटेक्ट बंद तकमील अहमद रामपुर चला आया।

पहली पत्नी और बच्चे

परवीन ने बच्चे को जन्म दिया जो इस वक्त 8 माह का है। फिर अपने बच्चे के पिता की तलाश में परवीन असम से रामपुर आ पहुंची, जहां पर वन स्टॉप सेंटर ने उसकी काफी मदद की और उसके आशिक प्रेमी तकमील अहमद को मिलाया। लेकिन तकमील पहले से ही शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था। इसके बावजूद भी परवीन भी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन तकमील पहले से एक पत्नी और दो बच्चो का पिता था फिर गांव में पंचायत में फैसला हुआ तो उस फैसले को तकमील की पत्नियों और परिवार के लोगों ने स्वीकार कर लिया।


तकमील अहमद के गाँव मे ये चर्चा है के पहली पत्नी मैसेंजर से बनी थी और अब दूसरी पत्नी फेसबुक से बनी है। युवक ने पहली शादी 3 साल पहले बेंगलुरु में की थी। बेंगलुरु में काम करते समय मैसेंजर पर उसकी दोस्ती रुद्रपुर की लड़की से हुई। बात आगे बढ़ी तो युवती रुद्रपुर से बेंगलुरु पहुंच गई और कुछ सम्मानित लोगों ने उनका निकाह कराया। जबकि दूसरी युवती फेसबुक से दोस्ती के बाद पत्नी बनी।

Ashiki

Ashiki

Next Story