Rampur : जौहर यूनिवर्सिटी से मदरसा आलिया की अलमारियां हुई बरामद, कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी

Rampur: जौहर यूनिवर्सिटी से आज मदरसा आलिया की अलमारियां बरामद हुई। वहीं, जौहर यूनिवर्सिटी में पिछले तीन दिन से जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 21 Sep 2022 9:23 AM GMT
Rampur News
X

जौहर यूनिवर्सिटी से मदरसा आलिया की अलमारियां

Rampur: आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी (Johar University) से आज मदरसा आलिया की अलमारियां बरामद हुई। वहीं, जौहर यूनिवर्सिटी (Johar University) में पिछले तीन दिन से जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी है।

रिमांड पर लिए गए थे दो अभियुक्त: ASP

वहीं, इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह (Additional Superintendent of Police Sansar Singh) ने बताया दो अभियुक्त अनवार और सालिम कल रिमांड पर लिए गए थे, जिन्हें आज जेल से निकाला गया तो उनके द्वारा पूछताछ पर यह बताया गया कि यूनिवर्सिटी के कुछ कर्मचारी हैं।


परवेज सलाउद्दीन तालिब और अन्य लोग जो विधायक आजम खान (MLA Azam Khan) और विधायक अब्दुल्ला आजम के नजदीकी हैं। एएसपी ने बताया कि बहुत सारा सामान है जो यूनिवर्सिटी में छुपाया गया है और घरों में भी छुपाया गया है। वह इन लोगों को मालूम है हमें जितना मालूम था हम लोगों ने बरामद करा दिया है।


सलाउद्दीन और परवेज को हिरासत को हिरासत में लिया है: ASP

एएसपी ने बताया कि उनके बाद सलाउद्दीन और परवेज को हिरासत में लिया गया तो उन्होंने बताया कि कल जो मदरसा आलिया की किताबे बरामद हुई थी तो उसका फर्नीचर भी हम लोग वहां से चुरा कर लाए थे। मदरसा आलिया से और वह फर्नीचर यहां पर है अभी फर्नीचर हम लोगों ने बरामद किया है। आज शाम 4:00 बजे तक का रिमांड है इन्हें हम पेश करने जा रहे हैं। कल जो मदरसा आलिया की किताबें बरामद हुई थी वह किताबें इन्हीं अलमारियों में रखी हुई थी। जो अलमारियां बरामद हुई है लगभग 41-42 अलमारियां गिनी गई है अभी प्रोसेस जारी है।



Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story