×

Rampur News: फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अदालत से जारी हुए गैर जमानती वारंट

Rampur News: पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के लगातार न्यायालय में हाजिर न होने को लेकर नाराज न्यायालय ने जयाप्रदा के नाम गैर जमानती वारंट जारी कर किया गया है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 21 Dec 2022 1:55 PM GMT
Rampur MP MLA Court issues non-bailable warrant against film actress Jayaprada
X

 फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अदालत से जारी हुए गैर जमानती वारंट: Photo- Social Media

Rampur News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान को 3 वर्ष का कारावास, कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक संजय कपूर और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक अली युसूफ (Former MLA of Bahujan Samaj Party Ali Yusuf) को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में दंडित करने वाले रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट के तेवर लगातार कड़े बने हुए हैं।

ताजा कार्रवाई में पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा (film actress Jayaprada) के लगातार न्यायालय में हाजिर न होने को लेकर नाराज न्यायालय ने जयाप्रदा के नाम गैर जमानती वारंट जारी कर दिए और मंगलवार को हुई सुनवाई में पुलिस अधीक्षक रामपुर से उन्हें अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।


चुनाव आचार संहिता उलंघन के मामले

इस मामले में अगली तारीख अब 9 जनवरी तय की गई है। पूर्व सांसद जयप्रदा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता के दो अलग-अलग मामले 2019 में दर्ज किए गए थे जिनमें से एक रामपुर के केमरी थाने में और दूसरा स्वार थाने में दर्ज किया गया था।

पहला मामला 18 अप्रैल 2019 को रामपुर के कैमरी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया मिश्र में हुई एक जनसभा में अमर्यादित टिप्पणी के मामले को लेकर वीडियो निगरानी टीम के प्रभारी कुलदीप भटनागर ने दर्ज कराया था जोकि एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहा है।


दूसरा मामला 19 अप्रैल 2019 को स्वार थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में एक सड़क के उद्घाटन का वीडियो वायरल होने पर फ्लाइंग स्क्वायड मैजिस्ट्रेट नीरज कुमार ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया था।

इस विषय पर सरकारी वकील अमरनाथ तिवारी ने बताया देखिए जयप्रदा का एक मामला था। वह उपस्थित नहीं हुई। इसलिए न्यायालय ने एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया और अगली 9 तारीख है। यह एनबीडब्ल्यू वारंट होता है उपस्थित कराने के लिए जारी किया जाता है। न्यायालय द्वारा यह चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला है इसमें अगली तारीख 9 तारीख नियुक्त की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story