×

Rampur news: पूर्व मंत्री नावेद मियां ने किया आज़म खां का विरोध, कहा-उपचुनाव में देंगे योगी को सीट

Rampur news: नावेद मियां ने कहा कि स्वार उपचुनाव में मेरे प्रयास रहेंगे कि आजम खान या उनके परिवार से या कोई भी चुनाव लड़ेगा, तो मैं उसका विरोध करूंगा।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 27 Feb 2023 2:16 PM GMT
Rampur Naved Mia opposed Azam Khan
X

Rampur Naved Mia opposed Azam Khan (Social Media)

Rampur news: आजम खान के धुर विरोधी रहे पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियां ने कहा है कि उपचुनाव में अगर आजम खान या उनके परिवार से कोई भी चुनाव लड़ेगा तो वो उनका विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि वो बीजेपी में नहीं हैं लेकिन मुख्यमंत्री के साथ हैं और पूरी तरह से उनको सपोर्ट करेंगे। सोमवार को नवाब काजिम अली खान ने तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की। कहा कि ‘मैं स्वार विधानसभा का विधायक रहा और शिव बहादुर सक्सेना भी वहां के विधायक रहे। जितना मैं विधायक रहा उतना वे विधायक रहे, उससे पहले हमारे वालिद भी थे, हमारे चाचा भी थे और यह तो जम्हूरियत है, कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है।

नावेद मियां ने कहा कि स्वार उपचुनाव में मेरे प्रयास रहेंगे कि आजम खान या उनके परिवार से या कोई भी चुनाव लड़ेगा, तो मैं उसका विरोध करूंगा। लोकसभा उपचुनाव में भी मैंने विरोध किया था और शहर विधानसभा चुनाव में भी मैंने आजम खान का विरोध किया था। अब स्वार विधानसभा उपचुनाव में भी यही होगा और इसके बाद चमरोआ विधानसभा उपचुनाव में भी आजम खान का पूरा विरोध रहेगा। नावेद मियाँ ने कहा मैं पूरा प्रयास करूंगा कि स्वार विधानसभा की सीट हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दें, मैं बीजेपी में नहीं हूं लेकिन हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। उनका जो रवैया हमारे परिवार के साथ है, मैं कभी उसे भूल नहीं सकता और मैं उनको सपोर्ट करूंगा।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने मुझे अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर पार्टी से निकाला, लेकिन मेरा यह कहना है कि अनुशासनहीनता तब होती है जब आप पार्टी के प्रत्याशी का विरोध करें या पार्टी के एलायंस का जो प्रत्याशी है उसका विरोध करें या पार्टी आपको निर्देश करें कि आप फलाने प्रत्याशी का सपोर्ट करें और आप उसका विरोध करें तब अनुशासनहीनता होती है। लेकिन ऐसा नहीं किया गया था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story