×

Rampur News: आकाश सक्सेना ने किया रोड़ शो, भाजपा प्रत्याशी पर मुस्लिमों ने की पुष्प वर्षा

Rampur News: भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना पर जगह-जगह मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने और पुरुषों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया भाजपा प्रत्याशी इस स्वागत से गदगद नजर आए।

Azam Khan
Written By Azam Khan
Published on: 25 Nov 2022 2:37 PM GMT
Rampur News Akash Saxena did road show Muslims showered flowers on BJP candidate
X

Rampur News Akash Saxena did road show Muslims showered flowers on BJP candidate (Social Media)

Rampur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना पर मुस्लिमों ने फूल बरसा कर किया स्वागत आज रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना पर जगह-जगह मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने और पुरुषों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया भाजपा प्रत्याशी इस स्वागत से गदगद नजर आए। भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने आज प्रचार प्रसार के लिए रोड शो किया शाहबाद गेट चौराहे पर सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जमा हुए और वहां से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना खुली हुई गाड़ी में सवार होकर शाहबाद गेट से हाथी खाना हाथी खाने से बाजार नसरुल्लाह और मुख्य बाजारों में होते हुए लोगों से वोट की अपील कर रहे थे। इस बीच जगह-जगह मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने और पुरुषों ने उनका फूल बरसा कर स्वागत किया।

जनपद रामपुर में विधानसभा का उपचुनाव होने वाला है इस उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी दोनों आमने-सामने है भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना है तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा है आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने प्रचार प्रसार के लिए रोड शो निकाला।

इस रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के साथ में मुस्लिम समुदाय के काफी समर्थक मौजूद थे और सभी लोगों ने जगह-जगह आकाश सक्सेना का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया आकाश सक्सेना ने सभी लोगों से आने वाली 5 तारीख के लिए वोट की अपील की और रामपुर में चौमुखी विकास का वायदा किया साथ ही साथ उन्होंने रामपुर की बेरोजगारी दूर करने के लिए फैक्ट्रियों को चालू करने का भी रामपुर की जनता से वायदा किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story