Rampur News: एआरटीओ और स्टाफ के साथ गुंडागर्दी, ट्रांसपोर्टर समेत कई नामजद

Rampur: रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के ज्वाला नगर में एआरटीओ और स्टाफ के साथ गुंडागर्दी करने पर ट्रांसपोर्टर समेत 3 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 2 Nov 2022 1:24 PM GMT
Rampur News
X

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला

Rampur News: रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र (Rampur Kotwali Civil Lines Area) के ज्वाला नगर में स्थित एआरटीओ कार्यालय पर कुछ लोग पहुंचे, जिसमें एक ट्रांसपोर्टर ताहिर अली थे और उनके साथ में उनके कुछ साथी थे किसी काम को लेकर उन्होंने कार्यालय में मौजूद स्टाफ से अभद्रता की सरकारी कार्य में बाधा डाली और साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले पर पुलिस ने संज्ञान लिया और एआरटीओ की ओर से ताहिर अली नजमी और नावेद के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया।

घटना में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें घटना में जिन तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनकी धाराएं 353, 504, 506, 2/ 3 लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है इसमें माफिया चयनित कर गैंगस्टर की कार्रवाई अंतर्गत संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

गुंडा एक्ट गैंगस्टर की सभी पर कार्रवाई की जाएगी: पुलिस अधीक्षक

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया एक मामला संज्ञान में आया है एक ताहिर अली है उन्होंने आरटीओ ऑफिस में हंगामा काटा है, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ गुंडा एक्ट गैंगस्टर की सभी कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा लिखा गया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चाहे अवैध टैक्सी स्टैंड हो चाहे अवैध परिवहन संचरण हो अपराध के हिसाब से और ट्रैफिक के हिसाब से हम शहर को साफ सुथरा हर लिहाज से बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story