×

Rampur News: अधिवक्ता ने खून से लिखा पत्र, राज्यपाल से आज़म खान की रिहाई की मांग

Rampur News: रामपुर से सपा सांसद आजम खान पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं उनका स्वास्थ्य सही नहीं है उनके चाहने वाले तरह तरह से दुआएं मांग रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2021 9:54 AM GMT
Samajwadi Party MP Azam Khan is looking forward to improving his health.
X

आजम खान (फोटो-सोशल मीडिया)

Rampur News: रामपुर के एक अधिवक्ता ने आजम खान की मोहब्बत और चाहत में अपने खून से पत्र राज्यपाल के नाम लिखा और उन्होंने आजम खान की रिहाई की मांग की उन्होंने कहा आजम खान बेगुनाह है और वे बेगुनाही की सजा काट रहे है। विक्की राज ने कहा मैं लगातार 7 दिन तक संवैधानिक पदों पर जो लोग बैठे हैं उनको अपने खून से पत्र लिखकर आजम खान की बेगुनाही के बारे में और उनकी रिहाई के बारे में लिखता रहूंगा।

जनपद रामपुर से सपा सांसद आजम खान पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं उनका स्वास्थ्य सही नहीं है इस वजह से उनका इलाज चल रहा है उनकी सेहत और सलामती और रिहाई के लिए आजम खान के चाहने वाले तरह तरह से दुआएं मांग रहे हैं।

आजम खान की सेहत और सलामती के लिए दुआ

साथ ही साथ आज़म खान के एक चाहने वाले अधिवक्ता विक्की राज ने अपने खून से पत्र उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को लिखा कल उन्होंने अपने खून से पत्र लोकसभा अध्यक्ष को लिखा था और आज राज्यपाल को लिखा है पहले लिखा था उससे पहले अधिवक्ता विक्की राज ने रोजा रखा था और आजम खान की सेहत और सलामती के लिए दुआ मांगी थी।

वहीं अधिवक्ता विक्की राज से हमने बात की तो उन्होंने बताया कल मैंने एक पत्र अपने खून से लोकसभा अध्यक्ष को लिखा था जिस पर मैंने आजम खान साहब की रिहाई की मांग करी थी और मैंने कहा था कि कल से मैं लगातार 7 दिन तक अपने खून से पत्र लिखूंगा जो देश के सारे संवैधानिक पदों जो लोग बैठे हैं।

आजम खान साहब की रिहाई की मांग

आज मैंने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अपने खून से एक पत्र लिखा है उनसे भी आजम खान साहब की रिहाई की मांग करी है और आजम खान साहब के लिए इंसाफ मांगा है।

विक्की राज ने कहा कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से कहना चाहता हूं कि आजम खान साहब इस वक्त बहुत बीमार है और उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार की राजनीतिक द्वेष भावना का शिकार होना पड़ा है।

उत्तर प्रदेश सरकार उनसे अपनी पर्सनल दुश्मनी निकालने की वजह से ही उन पर 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज करा कर उन्हें जेल भेज दिया है। मैं पूरे दलित समाज की तरफ से राज्यपाल महोदय से यह कहना चाहता हूं कि आज़म खान साहब के साथ इंसाफ करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story