×

Rampur News: मुख्तार अब्बास नकवी आज रामपुर में, अखिलेश के बयान का दिया जवाब, कहा- अंगूर खट्टे हैं

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिए गए बयान कि भाजपा, समाजवादी के जिला पंचायत सदस्य को धमका रही है, इस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा एक बहुत पुरानी कहावत है कि अंगूर खट्टे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 Jun 2021 9:01 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2021 9:04 AM GMT)
Mukhtar Abbas Naqvi in Rampur today
X

मुख्तार अब्बास नकवी आज रामपुर में: फोटो- सोशल मीडिया  

Rampur News: जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जल्द ही होने वाला है इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर पहुंचे हैं। उन्होंने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर मंथन किया उसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा इस बार हज सऊदी अरब के लोग ही करेंगे बाहर के लोग नहीं करेंगे यह सऊदी अरब सरकार का फैसला है। केन्द्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव के दिए गए बयान कि भाजपा जिला पंचायत सदस्यों को धमका रही है, इस पर नकवी ने कहा एक पुरानी कहावत है कि 'अंगूर खट्टे हैं कहां उनके पास ना संख्या है ना अच्छी सोच है।'

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी देर रात अपने दो दिवसीय दौरे के तहत रामपुर पहुंचे थे जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आज सुबह उन्होंने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और साथ ही साथ उन्होंने आने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं संग मंथन किया। इस दौरान जनपद रामपुर के सभी भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

कोरोना के कारण इस बार हज नहीं हो पायेगा- नकवी

वहीं मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इस बार हज को लेकर कहा कि हज 2021 में नहीं होगा वहां की सरकार ने यह निर्णय लिया है कि सऊदी अरब के बाहर के जो हज यात्री हैं वह नहीं आएंगे उनका जो निर्णय है हम उनके निर्णय के साथ हैं। जो इस समय हालात हैं कोरोना पेंडिमिक के लोगों की सेहत और सलामती के लिए यही ठीक है।



अखिलेश यादव के दिए गए बयान का दिया जवाब

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिए गए बयान के भाजपा समाजवादी के जिला पंचायत सदस्य को धमका रही है इस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ऐसा है, एक बहुत पुरानी कहावत है कि अंगूर खट्टे हैं उनको इस बात का एहसास है अच्छी तरह कि उनके पास ना संख्या है ना उनके पास अच्छी सोच है तो इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story