×

Rampur By Election 2022: रामपुर में चुनाव नहीं हुआ, मतगणना रोकी जाए, सपा प्रत्याशी आसिम रजा का आरोप

Rampur By Election 2022: सपा प्रत्याशी आसिम राजा ने भारतीय जनता पार्टी पर बूथ कैपचरिंग का भी आरोप लगाया और कहा कि जिला प्रशासन की मिलीभगत से बूथ कैपचरिंग हुई।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 7 Dec 2022 3:49 PM GMT
Rampur News
X

सपा प्रत्याशी आसिम रजा

Rampur By Election 2022: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा ने कहा कि रामपुर में चुनाव ही नहीं हुआ है और जब चुनाव नहीं हुआ है तो मतगणना किस बात की। मतगणना को रोका जाए। उन्होंने कहा पुलिस ने आम जनता को वोट डालने ही नहीं दिया जिस वजह से शहर में पोलिंग परसेंटेज कम रहा। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पोलिंग परसेंटेज कम रहा। आसिम राजा ने भारतीय जनता पार्टी पर बूथ कैपचरिंग का भी आरोप लगाया और कहा कि जिला प्रशासन की मिलीभगत से बूथ कैपचरिंग हुई।

आसिम राजा ने की प्रेस वार्ता

आसिम राजा ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 5 दिसंबर 2022 को यहां विधानसभा का उपचुनाव हुआ और चुनाव में जो कुछ हुआ वह आप सब लोगों ने देखा भी और अपने कैमरे में भी कैद किया। इस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। लोगों के साथ जो सलूक हुआ उनके हाथ पैर तोड़े गए, कितने लोग अस्पतालों में हैं, कितने लोग जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो गए, मुस्लिम औरतों के साथ बदसलूकी की गई, पूरे शहर में मुसलमानों के वोटों पर डाका डाला गया और मुसलमानों की वोट की पर्चियां फाड़ दी गई। ऐसा खौफनाक मंजर, ऐसी बर्बरता, जिला प्रशासन की अपनी शहरियों मुस्लिमों के साथ इतनी नफरत शायद तारीख ने कभी नहीं देखी होगी।

नगर में मात्र 50000 वोट पड़े

इसी वजह से नगर के अंदर जहां 215000 मतदाता है उसमें 80 से 82%, से भी ज्यादा मुस्लिम आबादी है वहाँ मात्र 50000 वोट पड़ें। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रामपुर के अधिकारी पुलिस अधिकारी किस तरह से अभी तक अपने पदों पर काम कर रहे हैं। हम तो समझते हैं। अगर जरा सी भी इनमें इंसानियत होती इन वीडियो को देखने के बाद वे अपनी वर्दी उतार देते और अपनी कुर्सियां छोड़ देते। हमारी पुलिस बेशर्मी और जुल्म की आखिरी हद पर है।

आसिम राजा ने चुनाव आयोग से की ये मांग

आसिम राजा ने कहा कि कल मतगणना है। हमने सारी शिकायत चुनाव आयोग से की है। हम ने चुनाव आयोग से मांग की है कि रामपुर में चुनाव नहीं हुआ है। जब 62% बड़ी आबादी को वोट डालने नहीं दिया, मुस्लिम आबादी को वोट नहीं डालने दिया तो चुनाव के क्या मायने। कुछ विशेष क्षेत्रों में बूथ कैप्चर किए गए एक तरफ पोलिंग 8% और दूसरी तरफ 50 से 55% पोलिंग चुनाव आयोग से मांग की है कि कल की मतगणना को रोका जाए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story