×

Rampur News: रामपुर विधायक आकाश सक्सेना से मिलें फिलिस्तीन के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस

Rampur News: भारत में फिलिस्तीनी दूतावास के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस परिवार के साथ शहर विधायक से मिले और उनके पहली बार विधायक बनने पर अपने देश का पटका पहनाकर बधाई दी। साथ ही फिलिस्तीन आने का न्यौता भी दिया।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 22 Jan 2023 3:19 PM GMT
Rampur News
X

Rampur News (Newstrack)

Rampur News Today: भारत में फिलिस्तीनी दूतावास के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस परिवार के साथ शहर विधायक से मिले और उनके पहली बार विधायक बनने पर अपने देश का पटका पहनाकर बधाई दी। साथ ही फिलिस्तीन आने का न्यौता भी दिया। इस दौरान विधायक ने राजनैतिक सलाहकार से कहा कि वो अपने देश के उद्यमियों को रामपुर में उद्योग लगाने के लिए आमंत्रित करें। क्योंकि, अब उत्तर प्रदेश में औद्योगिक निवेश का माहौल है। रविवार को भारत में फिलिस्तीन दूतावास के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रामपुर पहुंचे।

फिलिस्तीन के उद्यमी रामपुर में करें निवेश: आकाश

रजा लाइब्रेरी का भ्रमण करने के बाद उन्होंने कृष्णा विहार कालोनी स्थित शहर विधायक आकाश सक्सेना के आवास पर पहुंचकर उन्हें जीत की बधाई दी। साथ ही अपने देश का पटका पहनाकर स्वागत किया। दोनों के ही बीच काफी देर तक वार्ता होती रही। इस मौके पर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने उन्हें रामपुर के इतिहास, संस्कृति और औद्योगिक विकास के बारे में बताया। कहा कि रामपुर हमेशा से ही विकास का पक्षधर रहा है। आज रामपुर में औद्योगिक निवेश का सकारात्मक माहौल है। लिहाजा, दुनिया के उद्योगपति रामपुर में आकर निवेश करना चाहते हैं।

पहली बार विधायक बनने पर दी बधाई, फिलिस्तीन आने का दिया न्यौता

चूंकि, भारत और फिलिस्तीन के रिश्ते हमेशा से मजबूत रहे हैं। ऐसे में फिलिस्तीन के उद्यमी यदि रामपुर में आकर औद्योगिक विकास का हिस्सा बनें, तो उन्हें बहुत खुशी होगी। वहीं, फिलिस्तीन दूतावास के राजनैतिक सलाहकार ने बताया कि उन्होंने हजरत अली के हाथों से लिखा गया कुरआन, दीवाने बाबर, रागमाला और वाल्मीकि रामायण देखी। लाइब्रेरी में जो किताबी खजाना है, वह अरबी देशों के पुस्तकालयों तक में नहीं है। उन्होंने विधायक द्वारा रजा लाइब्रेरी को विश्व पटल पर चमकाने की दिशा में किए जा रहे प्रयासों की भी जमकर प्रशंसा की। साथ ही विधायक आकाश सक्सेना को फिलिस्तीन आने का भी न्यौता दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story