×

Rampur News: आजम खान के रिसोर्ट पर छापा, पुलिस के हाथ रहे खाली

Rampur News Today: सपा नेता आजम खान के हमसफर रिसोर्ट पर आज पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर आजम खान के रिसोर्ट में यह छापेमारी की गई।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 30 Sep 2022 4:46 PM GMT
Rampur News
X

Rampur: आजम खान के रिसोर्ट पर छापा 

Rampur News Today: सपा नेता आजम खान (SP Leader Azam Khan) के व्यक्तिगत रिसोर्ट पर आज पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर आजम खान के रिसोर्ट में यह छापेमारी की गई।

आजम खान के हमसफर रिसोर्ट पर पुलिस ने की छापेमारी

आजम खान के हमसफर रिसोर्ट (Humsafar Resort) पर पुलिस की छापेमारी को लेकर क्षेत्राधिकारी अनुज़ चौधरी ने बताया क्राइम नंबर 77/ 2005 का नगर पालिका की तिजोरी चोरी का मुकदमा लिखा गया था। एक तिजोरी नगर पालिका से चोरी हुई थी। उसी के संबंध में सूचना पर मुखबिर की सूचना थी कि तिजोरी यहां मिल सकती है। उस सूचना पर सर्च किया गया, लेकिन कुछ मिला नहीं है।

2005 में चोरी हुई थी नगर पालिका की तिजोरी

क्षेत्राधिकारी अनुज चौधरी ने बताया मुखबिर की सूचना पर यह सर्च अभियान चलाया गया था, जोकि लगभग आधा घंटा से ज्यादा सर्च किया गया। नगर पालिका की तिजोरी 2005 में चोरी हुई थी 2005 में ही यह मुकदमा दर्ज किया गया था। सर्च अभियान के दौरान अभी कुछ बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने आजम खान के परिवार द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों का खंडन किया और कहा यह बात गलत है। पुलिस की कोई दुश्मनी नहीं है जो चीजें सामने आ रही है उसके आधार पर ही कार्रवाई हो रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story