TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Train Accident Conspiracy: रामपुर ट्रेन हादसा साजिस मामले में बड़ा एक्शन, साजिशकर्ता गिरफ्तार

Rampur Train Accident Conspiracy: आज रामपुर ट्रेन हादसा साजिस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है, पढ़ें पूरी खबर...

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 22 Sep 2024 1:27 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2024 2:28 PM GMT)
Rampur Train Accident Conspiracy Update Hindi
X

Rampur Train Accident Conspiracy Update Hindi 

Rampur Train Accident Conspiracy: यूपी में रामपुर के पास रेल पटरी पर लोहे की रॉड मिलने के मामले का खुलासा हो गया है जब यह राड मिली थी, तब आशंका जताई गई थी कि ये किसी आतंकी साजिश का नतीजा हो सकती है। हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में इस तरह की घटनायें हुई हैं। जिसको लेकर खुफिया एजेंसियां और पुलिस चौकन्नी है। ताज अपडेट ये है कि रेल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ़्तार किया है जो रेल के सामान की चोरी किया करते थे। पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन देहरादून से काठगोदाम जा रही थी, जिसको पलटाने के लिए रेलवे ट्रैक पर टेलीकॉम कम्पनी का लोहे का खंबा डाल दिया गया था। ट्रेन के लोको पायलट की सूझबूझ की वजह से एक बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया था।

रामपुर ट्रेन हादसा साजिस मामले में बड़ा अपडेट

जानकारी के मुताबिक अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे (उप्र) लखनऊ, के कुशल निर्देशन में पुलिस अधीक्षक रेलवे अनुभाग मुरादाबाद व पुलिस अधीक्षक जनपद रामपुर द्वार संयुक्त रूप से अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस उपाधीक्षक रेलवे मुरादाबाद के पर्यवेक्षण में थाना जीआरपी रामपुर की पुलिस टीम ने आज थाना हाजा के मुकदमा अपराध संख्या 22/2024 धारा 150 रेलवे अधिनियम व 303(2) बीएनएस में वांछित चल रहे अपराधी सन्नी उर्फ सनिया उर्फ संदीप चौहान पुत्र तेजपाल सिंह निवासी ग्राम डिबडिबा निकट मलिक फार्म थाना बिलासपुर जिला रामपुर उम्र 26 वर्ष तथा विजेन्द्र उर्फ टिकू पुत्र निरंजन सिंह निवासी सौढी कालौनी थाना बिलासपुर जिला रामपुर उम्र 21 वर्ष को रुद्रपुर से बिलासपुर रोड के किनारे रेलवे के फाटक के पास कच्चे रास्ते से करीब सुबह 06.05 बजे गिरफ्तार किया है।

पूछताछ करने पर उपरोक्त दोनों अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि हम लोग नशे के आदी हैं, जिसके लिए पैसे की आवश्यकता के लिए छोटी-मोटी चोरी कर लेते है। चोरी किये सामान को बेचकर शराब व अन्य नशे की वस्तु ले लेते है। हम रेलवे के पुराने लोहे के खम्भे को रेलवे लाइन के पास से चोरी करके ले जा रहे थे किन्तु अचानक रेलवे लाईन पर ट्रेन आते देख हम दोनो लोहे के खम्भे को रेलवे लाईन पर ही छोड़ कर भाग गये थे। दोनो अभियुक्त गणों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Admin 2

Admin 2

Next Story