×

Azam Khan: चेकिंग के दौरान सीधे पुलिस अफसर के पास जा धमके आजम खान, गर्मागर्म बहस का वीडियो हो रहा वायरल

Azam Khan: आजम खान ने डीएसपी अनुज चौधरी से कहा कि अखिलेश यादव का एहसान याद है। डीएसी ने कहा कि एहसान कैसा? हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड मिला है। अर्जुन अवार्ड किसी अहसान से नहीं मिलता।

Azam Khan
Published on: 27 May 2023 7:39 PM GMT

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार रामपुर का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पुलिसवालों से उलझते दिख रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उनका लहजा बेहद ही नर्म है। शनिवार को आजम खान अपने घर से निकल कर पार्टी कार्यालय जा रहे थे। रास्ते में वह पुलिस के जमावड़े के बीच गाड़ी से उतर गए और सीधे पुलिस अफसर के आला अफसर के पास जा धमके क्योंकि वह एक-एक गाड़ी को चेक करके पार्टी कार्यालय के लिए रवाना कर रहे थे।

इंस्पेक्टर कोतवाली गजेंद्र त्यागी ने कहा कि सिर्फ 27 आदमी जाएंगे और आजम खान ने कहा, आप सीओ सिटी हैं? सो कल्चर ऑफिस यू आर... एंड हु आर यू? वहीं, कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र त्यागी ने कहा आई एम त्यागी। इस दौरान आजम खान ने कहा कि कितनी शानदार पर्सनैलिटी है। उसी के जवाब में सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा आपकी भी शानदार है।

माशाल्लाह आप क्या मुस्कुराते हैं...

इस दौरान आजम खान ने कोतवाली इंस्पेक्टर से कहा कि माशाल्लाह आप क्या मुस्कुराते हैं.. इसी के जवाब में इंस्पेक्टर कोतवाली ने कहा आप से सीखा है हमने। इस दौरान डीएसपी से उनकी नोकझोंक भी हुई। आजम खान ने डीएसपी अनुज चौधरी से कहा कि अखिलेश यादव का एहसान याद है। डीएसी ने कहा कि एहसान कैसा? हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड मिला है। अर्जुन अवार्ड किसी अहसान से नहीं मिलता।

और गाड़ी में बैठकर रवाना हुए आजम

आजम खान ने डीएसपी अनुज चौधरी से कहा कि हम अपने बड़ों का एहसान मानते हैं। आजम खान ने कहा कि मैं तो आपको सुंदर बता रहा हूं। सीओ ने कहा कि आप हमसे क्यों नाराज हैं, हमने क्या किया? आजम खान ने कहा कि आपके कारनामे तो हमारे मोबाइल में हैं। आजम खान ने कहा कि अच्छा एक बात बताओ। आपकी इन बातों से क्या आपकी इमेज को अच्छा बनने वाली है या सरकार की इमेज को बहुत अच्छा बना रहे हो? कौन पसंद करता है इन सब बातों को? यह सब कहकर आजम खान गाड़ी में बैठकर पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हो गए।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story