×

Azam Khan News: 99% मुसलमानों को आजम खान ने बर्बाद किया, देखें वीडियो क्या बोले भाजपा विधायक

Azam Khan News: आजम खान को लेकर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि आज़म को उनके किए हुए जुल्मों की सजा मिली है ।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 20 Oct 2023 4:00 AM GMT
X

रामपुर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना  (फोटो: सोशल मीडिया )

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान, पत्नी डॉक्टर ताज़ीन फातिमा को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र के मामले में कोर्ट ने बीते बुधवार को सजा सुनाई थी। इस मामले को लेकर रामपुर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना आजम खान पर जमकर हमला बोला है।

बता दें कि आजम खान को लेकर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना से न्यूज़ट्रैक टीम ने चर्चा की तो उन्होंने कहा कि आज़म को उनके किए हुए जुल्मों की सजा मिली है और जो जैसा करता है वैसा ही भरता है पूरा रामपुर बहुत खुश है खासकर यहां का मुसलमान।

सज़ा होने के बाद आज़म खान ने कहा था इंसाफ और फैसले में फर्क होता है ये फैसला है। इस पर आकाश सक्सेना ने कहा - जब जब न्यायपालिका से उनके पक्ष का फैसला आया तो न्यायपालिका जिंदाबाद उनके विपक्ष में आया तो वह इस तरह के बयान देते हैं।

99% मुसलमान को बर्बाद किया

आगे भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने कहा - यहां का मुसलमान इसलिए खुश है कि आजम ने 2012 से 2017 की सरकार के बीच अगर हम हिसाब लगाएंगे तो 99% मुसलमान को बर्बाद किया है, इसलिए आज यहां का मुसलमान बहुत खुश है।

आकाश सक्सेना ने कहा जब ईश्वर साथ होता है और सत्य के लिए लड़ाई होती है तो हर चीज चलकर अपने आप खुद आती है। आजम ने पूरे केस के दौरान कभी भी कानून का सहयोग नहीं दिया, पूरे केस में एक बार भी आज़म ने सबूत पेश नहीं किया, दो बर्थ सर्टिफिकेट बने हैं वह गलत बने है।

भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने कहा - जब-जब न्यायपालिका से उनके पक्ष का फैसला आया तो न्यायपालिका जिंदाबाद उनके विपक्ष में आया तो वह इस तरह के बयान देते हैं, हम हमेशा यह कहते हैं कि फैसला हमारे पक्ष में आए या उनके पक्ष में हम हमेशा न्यायपालिका के फैसले का सम्मान करते थे करते हैं और करते रहेंगे।

आजम खान को मुसलमान होने की सजा

अखिलेश यादव के दिए गए बयान के आजम खान को मुसलमान होने की सजा मिली है, इस पर आकाश सक्सेना ने कहा सबसे बड़ी बात जो अपराधी होते हैं उनका कोई मजहब नहीं होता इसलिए अखिलेश जी का यह कहना मुझे थोड़ा अजीब लगता है क्या आजम ही मुसलमान है रामपुर के मुसलमान पर जो जुल्म हुए हैं क्या वह मुसलमान नहीं है जिन 26 मुसलमान किसानों ने आज़म पर मुकदमा दर्ज किया है क्या अखिलेश जी उन किसानों के साथ आकर खड़े नहीं होते अखिलेश जी के इस बयान से रामपुर का मुसलमान बहुत दुखी है उनको इस बात का दुख है कि हमारे लिए कभी अखिलेश जी ने इस तरह का बयान नहीं दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story