×

Rampur News: आज़म खान की पत्नी और बेटा दोषी क़रार, कोर्ट परिसर में सपा समर्थकों में मायूसी

Rampur News: कोर्ट तीनों दोषियों को सात सात साल की सजा सुनायी है। जिस तरह से आज 18 अक्टूबर की तारीख कोर्ट ने फैसले के लिए मुक़र्रर की थी, उसको लेकर कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 18 Oct 2023 9:23 AM GMT
X

Azam Khan's wife and son  

Rampur News: समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान पत्नी डॉक्टर ताज़ीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खान के दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया हालांकि अभी तीनों लोग कोर्ट में मौजूद हैं। अभी सजा का ऐलान भी हो गया है। कोर्ट तीनों दोषियों को सात सात साल की सजा सुनायी है। जिस तरह से आज 18 अक्टूबर की तारीख कोर्ट ने फैसले के लिए मुक़र्रर की थी, उसको लेकर कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। वही आजम खान के आवास पर भी उनके समर्थकों की काफी भीड़ थी, जो उनसे मिलने आ रहे थे।

गले लग कर रोये समर्थक

पेशी से पहले बड़ी संख्या में समर्थक आज़म ख़ान के आवास पर पहुँचे। कुछ समर्थक उनसे गले लग कर कर रोये भी। आज़म खान आवास से कोर्ट के लिए निकले तो कोर्ट परिसर में भी उनके समर्थकों का हुजूम था। आजम खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ कोर्ट परिसर में पहुंचे और सीधा कोर्ट में दाखिल हुए। हालांकि मीडिया कवरेज कर रहा था तो आजम खान कुछ मीडिया पर भड़के भी उन पर गुस्सा भी हुए।

आजम खान के परिवार में और उनके समर्थकों में आजम खान को दोषी करार देने पर काफी मायूसी है तो वहीं पुलिस भी कोर्ट परिसर में हर एक आने जाने वाले की बड़ी ही बारीकी से चेकिंग कर रही है। हांलाकि न्यायालय के गेट के बाहर कैदियों वाले सारे इंतज़ाम है। अभी तीनो लोग कोर्ट में मौजूद हैं । तीनों को एमपी एमएलए कोर्ट ने सात सात साल की सजा का ऐलान किया है। जन्म प्रमाण पत्र के मामले में आजम खान के समर्थक कोर्ट में मौजूद हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story