×

Rampur News: बीजेपी विधायक ने लगाया आजम खान के मंत्री रहते 145 करोड़ के घोटाले का आरोप, जानिए पूरा मामला

Rampur News: विधायक आकाश सक्सेना ने आज़म खान का नाम लिए बगैर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 145 करोड़ का घोटाला किया गया है।

Azam Khan
Published on: 16 Jun 2023 12:29 PM GMT

Rampur News: देश के प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल बेमिसाल के उपलक्ष्य में आज भारतीय जनता पार्टी के शहर विधायक आकाश सक्सेना ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जिसमें मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का गुणगान किया गया। मोदी सरकार की योजनाओं के बाद आकाश सक्सेना ने आजम खान का नाम लिए बगैर उन पर भी निशाना साधा कहा कि 5 महीने में जो विकास कार्य नगर पालिका द्वारा हुए हैं, यह पहले भी हो सकते थे।

सीवर लाइन घोटाले की जांच के लिए सरकार ने बनाई टीम

शहर विधायक आकाश सक्सेना ने आज़म खान का नाम लिए बगैर कहा कि एक शख्स की वजह से ही विकास कार्य नहीं हुए। वहीं रामपुर में सपा सरकार में 145 करोड़ से बिछाई गई सीवर लाइन की जांच को लेकर भी आकाश सक्सेना ने कहा कि सीवर लाइन की जांच के लिए सरकार ने टीम गठित की है। मानकों की अनदेखी कर सीवर लाइन बिछाई गई है। इसमें जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

‘पहले एक ही परिवार देश को चलता था’

भारतीय जनता पार्टी के शहर विधायक आकाश सक्सेना ने प्रेस वार्ता कर कहा मोदी सरकार के 10 साल पूरे हो रहे हैं और 9 साल पूरे हो चुके हैं। सरकार की जो योजनाएं हैं वे लोगों से छुपी हुई नहीं हैं। आज मोदी सरकार की जितनी भी जो जनकल्याणकारी योजनाएं हैं। वो सब जनता के सामने हैं। 2014 से पहले देश एक परिवार के हाथों में था। ये सभी को पता है, एक परिवार ही तय करता था कि देश में क्या होना है। आकाश सक्सेना ने कहा इन 5 महीनों के अंदर जो भी नगर पालिका द्वारा विकास कार्य हुए हैं, ये सब लोग देख रहे हैं। यह कार्य पहले भी किए जा सकते थे। आकाश सक्सेना ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि पहले एक शख्स ने अपने संस्थान को चमकाने के लिए नगर पालिका का इस्तेमाल किया।

सीवर लाइन का ब्लॉक होना बड़ा मुद्दा

आकाश सक्सेना ने कहा सीएनडीएस के एसई मुरादाबाद मंडल से मैंने बात की। यहां पर सीवर लाइन ब्लॉक का एक बहुत बड़ा मुद्दा है। 145 करोड़ की यहां पर सीवर लाइन डाली गई थी। सीवर लाइन दो-तीन महीने वर्किंग करने के बाद बंद हो गई। सीवर लाइन को चेक करने के लिए रुड़की से एक टीम बनी थी। वो टीम अपना काम कर रही हैं। उस टीम की जो अभी तक रिपोर्ट है, उनकी रिपोर्ट में यह कहा गया है सीवर लाइन बिछाते वक्त उसकी किसी भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया है। कभी भी कोई सीवर लाइन 18 से 20 फीट गहरे गड्ढे में नहीं डाली जाती है। एक बार सीवर लाइन की रिपोर्ट आ जाए और उसमें जो भी दोषी होंगे, जिन्होंने सीवर लाइन पड़वा कर व्यक्तिगत फायदा कमाने की कोशिश की है उन पर कार्रवाई होगी। 2 महीने का अंदर यह रिपोर्ट आ जाएगी।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story