×

Loksabha Chunav 2024: यूपी में जीतेंगे 80 की 80 सीटें- आशीष पटेल

Loksabha Chunav: आशीष पटेल ने अपना दल एस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनाव में डटकर एनडीए गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को दूसरी बार जीत कर संसद में पहुंचाने का गुरु मंत्र दिए।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 12 April 2024 2:08 PM GMT
Rampur News
X

भाजपा नेता आशीष पटेल (Pic:Newstrack) 

Rampur News: रामपुर पहुंचे अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल अपना दल एसके पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं संग लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किए। आशीष पटेल का भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा कार्यालय पर अपना दल एसके सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। उन्होनें अपना दल एस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनाव में डटकर एनडीए गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को दूसरी बार जीत कर संसद पहुंचाने का गुरु मंत्र दिए।

यूपी में जीतेंगे 80 की 80 सीटें

आशीष पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सांसद घनश्याम सिंह लोधी दूसरी बार जीत कर संसद पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ मजबूत करेंगे। पटेल ने कहा कि एनडीए गठबंधन में अपना दल ही नहीं, जितनी भी पार्टियां शामिल है सभी पार्टिया चुनाव में जनता के बीच में जाकर प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे है और उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटे एनडीए गठबंधन भारतीय जनता पार्टी जीतेगी ऐसा मेरा विश्वास है।

वहीं समाजवादी पार्टी में गुटबाज़ी है और सपा प्रत्याशी मोहिबुल्ला नदवी से आजम खान नाराज है इस सवाल पर आशीष पटेल ने कहा कि गुटबाजी तो बहुत छोटी सी चीज है जिसका आत्मविश्वास डोल चुका हो और जिसके प्रत्याशी और सहयोगी भाग रहे हो उनके पास जनता को देने के लिए कुछ है ही नहीं, केवल झूठे वायदों के अलावा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story