Rampur News: सहकारिता मंत्री ने आज़म खान को कहा अतीत, बोले अब राजनीति खत्म हो चुकी है

Rampur News: रेखा अरुण वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर आस्था का विषय है। आप सब लोग जानते हैं कि आजादी के समय से ही हम सब राम मंदिर की मांग कर रहे थे। लेकिन अब जाकर मंदिर बनना शुरू हुआ है।

Azam Khan
Published on: 20 Jun 2023 3:44 PM GMT

Rampur News: सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर मंगलवार को सपा नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि अब आजम खान अतीत हो गए हैं। उनकी राजनीति खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आजम खान ने रामपुर को गलत दिशा देने का काम किया है। नौजवानों और किसानों को भड़काने का काम किया। अब रामपुर का नौजवान जागरूक हो चुका है। आजम खान एक अतीत हो चुके हैं। समाजवादी पार्टी में जो एक बार मुख्यमंत्री बनने का सपना देख लेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी चाहे वे अखिलेश के चाचा ही क्यों न हों। कांग्रेस में रहकर कोई प्रधानमंत्री बनने का सपना देखें तो कांग्रेस ने उनका सफाया करने का काम किया है।

रेखा अरुण वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर आस्था का विषय है। आप सब लोग जानते हैं कि आजादी के समय से ही हम सब राम मंदिर की मांग कर रहे थे। लेकिन अब जाकर मंदिर बनना शुरू हुआ है। बहुत जल्दी प्रधानमंत्री मोदी जी उसका उद्घाटन करेंगे।

वही गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार मिलने को लेकर हो रहे विवाद पर मंत्री ने कहा गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार दिया गया है। इसमें किसी को आपत्ति नहीं हो सकती है। गीता प्रेस ने कोई जिहादी नारा देने का काम तो किया नहीं है। इसने सीर्फ शांति का संदेश देने का काम किया है। गीताप्रेस बहुत कम दामों में पुस्तक उपलब्ध कराता है। उनकी पुस्तकें घर-घर में पूजी जाती है। ऐसी पुस्तकों के प्रकाशन करने का काम गीताप्रेस ने किया है। उन्होंने स्वयं पुरस्कार के साथ मिलने वाले एक करोड़ की राशि को लेने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि हमारी परम्मरा में डोनेशन नहीं लिया जाता यही कारण है कि हम इस राशि को नहीं ले सकते हैं।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story