×

Rampur News: बिजली कर्मचारी ने उपभोक्ता पर फेंकी शराब की बोतल, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Rampur News: जनपद रामपुर में एक मारपीट का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मारपीट का यह वीडियो पहाड़ी गेट बिजली घर के कर्मचारी का है। जो शराब के नशे में धुत होकर एक उपभोक्ता को गंदी-गंदी गालियां देते नजर आ रहा है।

Azam Khan
Published on: 25 July 2023 11:12 AM GMT

Rampur News: जनपद रामपुर में एक मारपीट का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मारपीट का यह वीडियो पहाड़ी गेट बिजली घर के कर्मचारी का है। जो शराब के नशे में धुत होकर एक उपभोक्ता को गंदी-गंदी गालियां देते नजर आ रहा है। उपभोक्ता को कर्मचारी ने थप्पड़ मारा और मारपीट कर उसपर हमला किया।

मीडियाकर्मी से की अभद्रता, सस्पैंड हुआ विद्युतकर्मी

जानकारी के मुतातिब जिस उपभोक्ता से बिजली कर्मी ने मारपीट की वो एक अखबार का पत्रकार है। जिसका नाम फहीम कुरैशी है और मान्यता प्राप्त पत्रकार है। इस घटना को लेकर पत्रकार ने जिला प्रशासन से इसकी शिकायत की। तब बिजली विभाग के कर्मचारी को निलंबित किया गया और धारा 151 में उसका चालान किया। इस घटना को लेकर पत्रकार फहीम कुरैशी ने बताया कि उनके यहां बिजली नहीं आ रही थी। सब स्टेशन पर फोन किया तो किसी ने फ़ोन नहीं उठाया गया।

शराब की बोतल फेंककर उपभोक्ता को मारी!

बिजली उपभोक्ता फहीम जब बिजली घर गए, जहां पर एक टीजी 2 बिजली कर्मचारी निधीश कुमार नशे में धुत था। जब उनसे बात की तो उसने पहले शराब की बोतल फेंककर मारी। उसके बाद उसे गंदी-गंदी गालियां देकर मारपीट शुरू कर दी। जमीन पर गिराकर मारपीट की। इस मामले में उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई। जिसपर बिजली विभाग के अधिकारियों ने उसके खिलाफ कार्रवाई की। पत्रकार फहीम कुरैशी ने कहा कि जब एक पत्रकार के साथ बिजली विभाग के कर्मचारियों का ऐसा व्यवहार है तो आम जनता से किस तरह से यह पेश आते होंगे, विभाग को इसका ध्यान रखना चाहिए।

बिजली विभाग के अधिकारी ने दी ये जानकारी

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता इमरान खान ने इस घटना को लेकर बताया कि कोई भी व्यक्ति हो, किसी भी परिस्थिति में उसको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिए। जब व्यक्ति का व्यवहार अच्छा होगा तो बहुत सारी परेशानी वैसे ही हल हो जाती हैं। एक मामला संज्ञान में आया है कि पहाड़ी गेट बिजली घर पर टीजी 2 ने एक उपभोक्ता के साथ शराब पीकर मारपीट की है। इसमें हमने तत्काल एक्शन लिया और उसको निलंबित कर दिया गया है और जो भी उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई है, की जाएगी। ये मैसेज और भी कर्मचारियों के लिए है, चाहे वह सरकारी हों या संविदा कर्मचारी उपभोक्ता के प्रति जो अपना व्यवहार खराब रखेगा, उसको दंडित किया जाएगा।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story