×

Rampur News: रतनपुरा के जंगल में पुलिस-गोकश बदमाशों में मुठभेड़, दो गिरफ्तार, निकले हिस्ट्रीशीटर

Rampur News: पुलिस ने घेराबंदी की, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। दो बदमाश घायल हो गए ।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 6 March 2024 2:27 AM GMT
Rampur encounter
X

Rampur encounter  (photo: social media )

Rampur News: थाना स्वार पुलिस ने मंगलवार देर रात दो हिस्ट्री शीटर गोकैश बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश गोकशी की फिराक में थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

रतनपुरा के जंगल में हुई मुठभेड़

थाना स्वार पुलिस बुधवार रात 10:00 बजे चेकिंग अभियान चल रही थी। प्रभारी निरीक्षक को सूचना मिली कि कुछ गौकश पशुओं को काटने की फिराक में है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक स्वार ग्राम रतनपुरा के जंगल में पहुंचे तो गौकशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेते हुए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोनों बदमाश हैं हिस्ट्री शीटर

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुए बदमाश एक का नाम आरेफ़ीन है और दूसरे का नाम आजम है। दोनों ही थाना स्वार के हिस्ट्री शीटर हैं। गोकश अपराधी हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस को इनके पास से एक मोटरसाइकिल, दो तमंचे, 315 बोर दो कारतूस, गोवंश पशु और पशु वध करने के उपकरण बरामद हुए हैं। दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। आरेफीन के ऊपर थाना स्वार में सात मुकदमें तो आजम के ऊपर थाना स्वार में 14 मुकदमें दर्ज है।

गैंग के बारे में ली जा रही जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस की मुठभेड़ में जो दो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं। वह थाना स्वार के हिस्ट्री शीटर हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है। पूरे गैंग के बारे में जानकारी ली जा रही है। और भी जो लोग दोषी होंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story