×

IT Raid : आज़म खान के क़रीबी पूर्व सभासद के घर इनकम टैक्स का छापा, बाहर पुलिस फोर्स मौजूद

IT Raid : फरहत अली खान आजम खान की बेहद करीबी माने जाते हैं, इसी वजह से आयकर विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 Oct 2023 7:02 AM GMT
Azam Khan
X

Azam Khan (फोटो: सोशल मीडिया )

IT Raid : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ वरिष्ठ नेता आज़म खान के बेहद करीबी पूर्व सभासद फरहत अली खान के आवास पर आयकर विभाग का छापामार कार्रवाई हो रही। आयकर विभाग की टीम ने सुबह लगभग 9:00 बजे फरहत अली खान के घर पर छापेमारी कर रही हैं। आयकर विभाग की टीम अभी भी फरहत अली खान के आवास के अंदर ही मौजूद है। फरहत अली खान आजम खान की बेहद करीबी माने जाते हैं, इसी वजह से आयकर विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान अपने परिवार सहित भले ही अलग-अलग जेल में बंद है लेकिन आयकर विभाग की टीम उनके करीबी समर्थकों के आवास पर रामपुर में छापामार कार्रवाई कर रही है। बता दें नवाब गेट माला रोड पर पूर्व सभासद फरहत अली खान का आवास है, जहां पर आज सुबह लगभग 9:00 बजे आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की। दो गाड़ियों में सवार होकर आयकर विभाग के अधिकारी पहुंचे और आवास के अंदर दाखिल हुए। आयकर विभाग के अधिकारी इस समय फरहत अली खान के आवास में मौजूद है। साथ ही फरहत अली खान से और उनके परिवार से पूछताछ जारी है।

फरहत अली खान आजम खान के बेहद करीबी

जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, उस समय से ही फरहत अली खान आजम खान के बेहद करीबी मानें जाते हैं और नगर पालिका के पूर्व सभासद भी रह चुके हैं। कई बड़े विकास कार्य फरहत अली खान द्वारा किये गये थे। वे सपा सरकार में फरहत अली खान से क्या जानकारी आयकर विभाग को मिलती है यह जब टीम बाहर निकलेगी तभी मालूम चल पाएगा। आवास के बाहर सीओ सिटी अरुण कुमार और शहर कोतवाली के थाना अध्यक्ष गजेंद्र त्यागी आवास के बाहर अपने पुलिस बल के साथ मौजूद है। बीते दिनों आजम खान के जौहर विवि समेत कई स्थानों में भी छापेमारी हुई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story