×

Rampur News: रामपुर में लॉरेंस विशनोई गैंग ने ग्राम प्रधान से मांगी 2 करोड़ की फिरौती, पैसे नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

Rampur News: ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना खजुरिया थाना को दी जिसमें पुलिस ने इस मामले में 9 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है। साथ ही साथ ग्राम प्रधान को दो सुरक्षाकर्मी भी दिए गए हैं जो 24 घंटे प्रधान के साथ रहते हैं।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 11 Oct 2023 6:42 PM GMT
X

रामपुर में लॉरेंस विशनोई गैंग ने ग्राम प्रधान से मांगी 2 करोड़ की फिरौती, पैसे नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी: Video- Newstrack

Rampur News: जनपद रामपुर में थाना खजुरिया क्षेत्र के अमृतसरिया फॉर्म खाता के प्रधान गुरविंदर सिंह जब 10 सितंबर को अपने फार्म हाउस पर बैठे थे उसी दिन शाम को 6: 00 बजे उनके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आया जिसमें कॉल करने वाले ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य गोल्डी बाराड बताया और व्हाट्सएप कॉल पर उसने प्रधान से गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद से लगातार ग्राम प्रधान को धमकी भरे कॉल आ रहा है। ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना खजुरिया थाना को दी जिसमें पुलिस ने इस मामले में 9 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है। साथ ही साथ ग्राम प्रधान को दो सुरक्षाकर्मी भी दिए गए हैं जो 24 घंटे प्रधान के साथ रहते हैं।

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अशोक द्विवेदी ने बताया कि थाना खजुरिया में ग्राम प्रधान द्वारा एक कंप्लेंट की गई थी जिसमें एक ही नंबर से कॉल आ रहे थे। अब तक जो जांच पड़ताल की गई है संभवत यह नंबर वीपीए न्यूज करके अलग-अलग लोकेशन से कॉल की जाती है। पुलिस द्वारा तहकीकात की जा रही है। जल्द ही इस घटना का भी खुलासा किया जाएगा।

ग्राम प्रधान को मिली सुरक्षा

इस बीच ग्राम प्रधान को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराई गई है। शिकायत तो यह की गई है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने फोन किया है जब तक इसका तहकीकात में खुलासा नहीं होता है तब तक स्पष्ट रूप से कुछ भी कहा नही जा सकता। किसके द्वारा कॉल किया गया है, अब तक कुछ रुपयों की फिरौती की मांग की जा रही है। जब तक हम उनको पकड़ते नहीं हैं तब तक इस मामले में कुछ भी कहना संभव नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story