Rampur News: फ्लेक्स बोर्ड लगाने को लेकर विधायक प्रतिनिधि के परिवार पर हमला, चार लोग जख्मी

Rampur News: नगर पंचायत नरपतनगर में ईद मुबारक के फ्लेक्स बोर्ड लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विधायक शफीक अहमद अंसारी के प्रतिनिधि और नरपत नगर पंचायत के चेयरमैन मोहम्मद खालिद के बीच ये विवाद हुआ।

Azam Khan
Published on: 30 Jun 2023 1:30 PM GMT (Updated on: 30 Jun 2023 1:41 PM GMT)

Rampur News: नगर पंचायत नरपतनगर में ईद मुबारक के फ्लेक्स बोर्ड लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विधायक शफीक अहमद अंसारी के प्रतिनिधि और नरपत नगर पंचायत के चेयरमैन मोहम्मद खालिद के बीच ये विवाद हुआ। आरोप है कि इस विवाद में नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद खालिद और उनके समर्थकों ने विधायक शफ़ीक़ अहमद अंसारी के प्रतिनिधि इरफान अहमद और उनके परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें प्रतिनिधि इरफान के परिवार के पांच से छह लोग घायल हो गए।

विधायक ने लगाए चेयरमैन पर तमाम आरोप

स्वार टांडा के विधायक शफीक अहमद अंसारी ने बताया कि जो हमारे प्रतिनिधि हैं वो फ्लेक्स वाले बोर्ड लगा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने गुंडागर्दी की और मारपीट शुरू कर दी। जिसमें कई लोग हमारी पार्टी के घायल हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि खालिद जो नवनिर्वाचित चेयरमैन बने हैं। उनपर पहले भी काफी मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इनके रहनुमा आजम खान हैं। क्योंकि उनके यह खास हैं, इसलिए यह ज्यादा दबंगई में हैं। इस मामले में एफआइआर दर्ज करा दी गई है। इस मामले पर हम कप्तान साहब से मिलेंगे कि जो हमारे प्रतिनिधि हैं उनके परिवार पर जिस तरह हमला हुआ है, उसके जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस घटना में जो हमारे प्रतिनिधि हैं, उनके परिवार के 5 से 6 लोग घायल हुए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि खालिद चेयरमैन पहले से ही गुंडा प्रवृत्ति के हैं। गुंडों के साथ ही पहले रहते थे। इनपर गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी होना चाहिए। चूंकि हमारे योगी आदित्यनाथ जी की सरकार गुंडा मुक्त भयमुक्त समाज बनाना चाहती है।

एसपी ने दी ये जानकारी

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया कि नरपत नगर एक ग्राम पंचायत है। स्वार में वहां पर होर्डिंग लगाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। एक पक्ष जो वहां के वर्तमान चेयरमैन हैं उनके लोग थे, दूसरी तरफ से जो वर्तमान विधायक हैं उनके लोग थे। दोनों पक्षों में हल्की-फुल्की मारपीट हुई। दोनों तरफ से मुकदमा लिख लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story